Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट ने किया देह व्यापार से जुड़ा बड़ा खुलासा, कभी न्यूड फोटोशूट के लिए बटोरी

10/6/2017 2:31:49 PM

मुंबई: बिग बॉस 11 की एक कंटेस्टेंट का वीडियो सामने आया जिसमें वह जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़ा बड़ा खुलासा कर रही हैं। अर्शी खान ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि जब से उसने राधे मां का पर्दाफाश किया तब से उन्हें सेक्स स्कैंडल में फंसाने की प्लानिंग चल रही थी।


अर्शी खान ने साल 2015 में खुलासा किया था कि राधे मां जिस्मफरोशी का धंधा चलाती हैं। एक्ट्रैस ने आरोप लगाया कि राधे मां ने उसे भी अपने धंधे में शामिल होने का ऑफर दिया था जिसे उसने ठुकरा दिया। अर्शी खान वीडियो में इसके आगे की घटनाओं का जिक्र करती नजर आ रही हैँ। 
 
अर्शी खान ने बताया कि साल 2015 में एक इवेंट के सिलसिले में वह पुणे गई थीं। रात करीब 12:45 बजे उनके होटल रूम में क्राइम ब्रांच के 10 ऑफिसर धमक पड़े और अरेस्ट करने की धमकी देने लगे, आईडी प्रूफ और डॉक्यूमेंट भी जब्त कर लिया। फिर उसे छोड़ने के बदले न सिर्फ 15 लाख रुपये मांगे, बल्कि सेक्सुअल डिमांड्स भी किये। इस पूरी घटना के दौरान अर्शी खान का एक रिकॉर्डर ऑन था जिसमें पुलिसवालों की सारी 'करतूत' कैद हो रही थी।


अर्शी खान ने संदीप पाटिल नाम के एक अधिकारी का भी नाम लिया है जो इन सबमें शामिल था। उसने बताया कि होटल के कमरे से उसे किसी वीमेन्स सेंटर ले जाया गया और सुबह 7 बजे रिहा भी कर दिया गया। हालांकि, अर्शी खान के इस खुलासे पर पूरी तरह यकीन नहीं किया जा सकता क्योंकि उन्होंने इसके बदले कोई ठोस सबूत नहीं दिये हैं।