'बिग बाॅस 10' के विनर मनवीर गुर्जर का मेकओवर, नए लुक में शेयर की तस्वीर

4/10/2019 5:49:50 PM

मुंबई:रियालिटी शो 'बिग बाॅस 10' के विनर मनवीर गुर्जर इन दिनों अपने नए लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अक्सर लंबी दाढ़ी-मूंछ में दिखने वाले मनवीर अब क्लीनशेव लुक में नजर आ रहे हैं। अपने इस नए लुक की तस्वीर मनवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ मनवीर ने कैप्शन में लिखा-How lucky I m to have something that makes saying Goodbye so Hard .... Bye Bye Beard 🧔 #changeforchange। उनकी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं मनवीर की तस्वीर पर उनके दोस्त मनु पंजाबी, नवीन प्रकाश और राहुल देव ने भी कमेंट किया है।

मनु पंजाबी ने उन्हें चिढ़ाते हुए लिखा- 'एक बार तो मेरे लिए निकाली थी, अभी किस के लिए वीरे...दया कुछ तो गड़बड़ है...#fire🔥।' वहीं राहुल देव ने लिखा- 'एक छोटा सा बालक निकला।' नवीन प्रकाश ने उनके इस लुक को क्लासी बताया। 

सभी जानते हैं कि मनवीर को को अपनी दाढ़ी और मूंछ से कितना प्यार है। बिग बॉस 10 में एक टास्क के दौरान मनवीर को उनके दोस्त मनु पंजाबी को नॉमिनेशन से बचाने के लिए क्लीन शेव होना था।

उसी दौरान देखने को मिला था कि मनवीर को अपनी बीयर्ड से कितना प्यार है। बिग बॉस में एंट्री के वक्त से अब तक मनवीर के लुक और ड्रेसअप में काफी बदलाव आया है। उन्होंने शो से निकलने के बाद गजब का ट्रांसफॉर्मेशन लिया। उन्होंने अपना वजन भी कम किया। अब फिटनेस के लिए मनवीर कड़ी मेहनत करते हैं। 

Smita Sharma