BB10 में मनु के साथ बढ़ती नजदीकियों को देख सामने आया मोना का BF

11/23/2016 3:03:15 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 10' की मशहूर कंटेस्टेंट मोनालिसा बिग बॉस के घर के अलावा बाहर भी चर्चाओं में हैं। मोनालिसा की आम आदमी इंडियावाले कंटेस्टेंट मनु पंजाबी के साथ बढ़ती नजदीकियां, असल जिंदगी में उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ छह साल लंबे रिलेशनशिप में दरार की वजह बन सकती है।

आपको बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में मनु पंजाबी के साथ मोनालिसा का करीब आना, घर के बाहर उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत को यह अटक रहा हैं जिनके साथ मोनालिसा शादी करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस' शो में मोनालिसा जिस तरह से मनु के साथ अपना रुख अख्तियार कर रही हैं उससे उनके ब्वॉयफ्रैंड काफी नराज हैं।


मिड-डे के साथ बातचीत के दौरान विकरांत ने अपनी गर्लफ्रेंड मोनालिसा के मनु के साथ बढ़ती नजदीकियों पर कहा, ''मैं और मोनालिसा शादी करने वाले हैं, लेकिन अब मैं बड़ी उलझन में हूं। मैं जानता हूं कि ये सभी एक ड्रामा है। जब वो बाहर आएंगी तो सारी चीजें ठीक हो जाएंगी।"


विक्रांत ने कहा, "मेरे और मेरी फैमिली के लिए ये देखना आसान नहीं होगा। बस वीना मलिक जैसा नहीं कुछ करें क्योंकि लोग काफी स्मार्ट हैं जिन्हें आप बेवकूफ नहीं बना सकते हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News