बड़े स्टार्स और निर्माता सालार: पार्ट 1: सीज़फायर की सफलता का जश्न मनाने के लिए आए साथ!

1/16/2024 5:57:44 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। होमबेल फिल्म्स की हालिया रिलीज्ड फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर ने वास्तव में रिकॉर्ड बुक्स में अपना नाम अपनी शानदार सफलता के साथ दर्ज कराया है। ये फिल्म कभी नहीं देखी गई एक्शन सीक्वेंस के साथ आई और अपने इमोशनल फैक्टर के साथ जनता को भी प्रभावित किया। इसी के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी काबिलियत साबित की और फिल्म को दुनिया भर में फैन्स और दर्शकों से अटूट प्यार और तारीफें मिली, जिसके साथ फिल्म ने इतिहास लिखना जारी रखा। इस फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 725 करोड़ का ग्रास कलेक्शन पार किया है, और और अभी भी मजबूत हो रही है। ऐसे में फिल्म की ग्रैंड सफलता का जश्न मनाने के लिए, टीम ने बैंगलोर में निर्देशक, प्रशांत नील और होमबेल टीम से मुलाकात की और फिल्म को सेलिब्रेट किया।

 

इस सक्सेस बैश का आयोजन बैंगलोर में क्रिएटर्स द्वारा सभी भाषाओं में फिल्म की जबरदस्त सफलता और हर कोने से फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया का जश्न मनाने के लिए किया गया था। इस पार्टी में शामिल होने पैन इंडिया स्टार प्रभास खासकर के बैंगलोर पहुंचे थे। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम हाई अल्ट्रा लाउंज में बैंगलोर में एक साथ आई।

 

इसी ग्रैंड पार्टी की एक झलक साझा करते हुए, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर लिखा,
"एक शाम संजोने और याद करने के लिए!

यहां #salaar के ब्लॉकबस्टर सक्सेस सेलिब्रेशन की एक झलक है

चारों ओर सिर्फ स्माइल, हंसी और अच्छे वाइब्स है।

 

होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में आ चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News