फर्जी नंबर प्लेट मामले में विक्की कौशल को बड़ी राहत, पुलिस ने कहा- ''गलतफहमी हुई, कुछ भी गड़बड़ नहीं''

1/3/2022 3:28:47 PM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल फिल्म 'लुक्का-छुपी 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ सारा अली खान नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग इंदौर में की जा रही है। बीते दिनों फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी, जिसमें एक तस्वीर में विक्की बाइक चलाते हुए नजर आए थे और सारा पीछे बैठी हुई थी। दोनों इंदौर की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए थे। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद एक्टर और फिल्म की यूनिट के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई थी। इंदौर के शख्स ने शिकायत दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि विक्की के बाइक का नंबर दरअसल उनके बाइक का नंबर है। अब जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला एक स्क्रू बोल्ट की वजह से गलतफहमी हुई।

PunjabKesari
इंदौर पुलिस ने बताया कि विक्की और सारा को फिल्म के लिए इंदौर की सड़कों पर बाइक चलाते देखा गया था वह बाइक प्रोडक्शन हाउस का था और एक बोल्ट के कारण गलतफहमी पैदा हुई। बोल्ट की वजह से नंबर 1, नंबर 4 की तरह दिख रहा था।

PunjabKesari
इंदौर के बाणगंगा के एसएचओ राजेंद्र सोनी ने बताया- 'हमने मामले की जांच की और पाया कि गाड़ी का नंबर 4872 नहीं था जैसा कि शिकायतकर्ता ने कहा था। यह नंबर 1872 था। बोल्ट की वजह से 1 नंबर, 4 की तरह दिख रहा था। उनके पास उस नंबर की अनुमति थी। इसमें कुछ गड़बड़ी नहीं मिली है।

इंदौर के रहने वाले जय सिंह यादव ने आरोप लगाते हुए कहा था- फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है; पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं...यह अवैध है, बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकते। मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है। मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News