बेटी सुहाना संग तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे शाहरुख, बॉबी देओल के करीबी का निधन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

9/5/2023 5:47:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर बॉबी देओल के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की सास, यानि उनकी पत्नी तान्या की मां मर्लिन आहूजा का निधन हो गया है। वह 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गईं। वहीं, इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने शाहरुख खान हाल ही में तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ बेटी सुहाना खान भी नजर आईं। बालाजी के मंदिर से बाप-बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो आइए इसी कड़ी में डालते हैं एक नजर अन्य खबरों पर...

 

बॉबी देओल के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सासू मां मर्लिन आहूजा का हुआ निधन

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर बॉबी देओल के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की सास, यानि उनकी पत्नी तान्या की मां मर्लिन आहूजा का निधन हो गया है। वह 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गईं। उनके जाने से परिवार के सदस्य गम में डूबे नजर आ रहे हैं। 

 

जेलर के प्रोड्यूसर ने म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को गिफ्ट की चमचमाती कार और दिया चेक

10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म जेलर ने दुनियाभर में धमाल मचाया है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। अब तक इस मूवी ने करीब 600 करोड़ रुपये का  कलेक्शन किया है। जेलर की सक्सेस से फिल्ममेकर्स और पूरी स्टारकास्ट काफी खुश है। फिल्म की सफलता के बाद म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को जेलर के प्रोड्यूसर और सन ग्रुप के चेयरमैन कलानिधि मारन से चेक और 1.5 करोड़ की एक चमचमाती कार मिली है।

 

 

तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे शाहरुख खान, बेटी सुहाना संग किए दर्शन
 

एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की सक्सेस के लिए  एक्टर रिलीज से पहले मंदिर-मस्जिदों में जाकर आशीर्वाद ले रहे हैं। बीते दिनों शाहरुख माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे थे। वहीं अब वहां से लौटने के बाद एक्टर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंच गए हैं। इस दौरान उनके साथ बेटी सुहाना खान भी नजर आईं। बालाजी के मंदिर पहुंचे बाप-बेटी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।
 

ससुर ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर आलिया भट्ट ने शेयर की खास तस्वीर


दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर भले ही इस दुनिया में नही हैं, लेकिन उनकी यादों का सिलसिला जारी रहता है। तीन साल पहले एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके जाने से उनका परिवार काफी टूट गया था, लेकिन वक्त के साथ उन्होंने खुद को संभाल लिया। वहीं, कल दिवंगत की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर परिवार और उनके फैंस उन्हें काफी मिस करते दिखे। वहीं उनकी बहू आलिया भट्ट ने भी अपने ससुर जी को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की।


पति केएल राहुल संग सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर पहुंची अथिया शेट्टी

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। अब हाल ही में अथिया और राहुल कर्नाटक के घाटी सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

इवेंट में शाहरुख खान ने एटली की मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद 
 

एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटड 'जवान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए  हैं। एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इससे पहले 30 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसी बीच 'जवान' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से शाहरुख का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

धोती के साथ ब्लेजर पहन करीना कपूर ने इवेंट में की शिरकत, अतरंगी फैशन सेंस से खींचा अटेशन

एक्ट्रेस करीना कपूर भले ही 42 साल की हो गई हों, लेकिन वह लुक और फैशन के मामले में 25 की एक्ट्रेसेस को मात देती है। करीना को ब्यूटीफुल दिखाना और अपने लुक से फैंस का दिल जीतना अच्छे से आता है। अब हाल ही में बॉलीवुड दिवा को फिल्म 'जाने जान' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबका अटेंशन खींचती दिखीं। एक्ट्रेस की ये खूबसूरत तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Teachers' Day पर अर्जुन रामपाल का भावुक पोस्ट, कहा- मेरी टीचर स्वर्ग में रहती हैं


5 सितंबर को भारत में 'शिक्षक दिवस' (Teachers' Day) मनाया जा रहा है। इस मौके पर बच्चे अपने शिक्षिकों को तोहफे भेंट कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने इस अवसर पर अपनी दिवंगत मां को श्रद्धांजलि दी, जिन्हें वो अपना गुरु मानते हैं। 'शिक्षक दिवस' पर अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया, जो खूब पढ़ा जा रहा है।

 

 

Content Writer

suman prajapati