राजीव सेन-चारू असोपा का हुआ तलाक, जन्नत जुबैर ने मुंबई में खरीदा ड्रीम होम..पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें

6/9/2023 6:40:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और मॉडल राजीव सेन ऑफिशियल तौर पर अलग हो चुके हैं। पिछले काफी समय से चल रही तकरार के बीच आज कपल का फाइनली कागजी तलाक हो गया है। इस बात की जानकारी खुद राजीव ने सोशल मीडिया पर दी है। वहीं, 21 साल की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी ने मुंबई में ड्रीम होम खरीदा है और साथ ही इतनी कम उम्र में अपना घर खरीदने का सपना पूरा होने को पर खुशी जाहिर की। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

जिया खान मामले में राहत के बाद अब सूरज पंचोली ने किए गुजरात के सोमनाथ मंदिर में दर्शन

एक्टर सूरज पंचोली बीते महीने जिया खान मामले को लेकर खूब चर्चा में आए थे। हालांकि, इस केस में 10 साल बाद एक्टर को राहत की सांस मिली। कोर्ट ने 28 अप्रैल को फैसला सुनाते है जिया खान केस में सूरज पंचोली को बरी कर दिया था। मामले में बरी होने के बाद एक्टर ने राहत की सांस ली और वह मंदिर गुरुद्वारे जाकर भगवान का शुक्रिया मना रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अब सूरज ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर में दर्शन किए, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

Video: विदाई पर मां के गले लग फूट-फूटकर रोई सोनाली सहगल

'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल 7 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आशीष एल सजनानी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल ने फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी के बीच गुरुद्वारे में लांवा फेरे लेकर एक दूजे का हाथ थामा, जिसके बाद उनकी वेडिंग के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सोनाली का एक वीडियो ऐसा भी आया, जब वह विदाई के समय मां से लिपटकर खूब रोईं। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 


गुरुद्वारे में सनी देओल-अमीषा ने बांहों में बांहें डाल फिल्माया 'गदर 2' का सीन तो भड़की SGPC

एक्टर और सांसद सनी देओल की अपकमिंग फिल्म गदर-2 रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। ‘गदर-2’ के एक सीन को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने नाराजगी जताई है और फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपनी सफाई पेश की है।

 

'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकटें खरीदेंगे 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर

कृति सेनन और प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' रिलीज से पहले खूब चर्चा में हैं। फिल्म 16 जून 2023 को पर्दे पर रिलीज हो रही है।  इससे पहले 'आदिपुरुष' को 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर की ओर से बड़ा तोहफा मिला है। निर्माता ने कृति और प्रभास की फिल्म की 10 हजार टिकट खरीदी हैं और श्रीराम के नाम पर दान करने का फैसला किया है। 

 

कशिश फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्पॉट हुईं रवीना टंडन, स्टनिंग लुक से चुराई लाइमलाइट

कशिश मुंबई इंटरनेशनल क्वीर फिल्म फेस्टिवल साउथ एशिया का सबसे बड़ा क्वीर फिल्म फेस्टिवल है, और मेनस्ट्रीम थिएटर में आयोजित होने वाला भारत का पहला LGBTQ+ फिल्म फेस्टिवल है। बुधवार, 7 जून को इस फेस्टिवल की जोरदार शुरुआत हुई, जहां बॉलीवुड की कई हस्तियों अपने लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस रवीना टंडन भी रेड कार्पेट पर अपने लुक से लाइमलाइट चुराती दिखीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

ऑफिशियल तौर पर अलग हुए राजीव-चारू


टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और मॉडल राजीव सेन ऑफिशियल तौर पर अलग हो चुके हैं। पिछले काफी समय से चल रही तकरार के बीच आज कपल का फाइनली कागजी तलाक हो गया है। चारु असोपा से तलाक के बाद राजीव एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी भी दी है।

 

21 साल की जन्नत जुबैर ने मुंबई में खरीदा ड्रीम होम 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस ने महज 21 साल की उम्र में मुंबई में अपना ड्रीम होम खरीद लिया है। हाल ही में जन्नत ने इतनी कम उम्र में अपना घर खरीदने का सपना पूरा होने को पर खुशी जाहिर की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News