सोनू निगम के पिता के घर हुई 72 लाख की चोरी, आतिफ असलम ने किया तीसरे बच्चे के स्वागत..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/23/2023 5:59:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सोनू निगम के पिता अगम निगम के घर चोरी हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अगम के घर से 72 लाख रुपये की चोरी हुई है। पुलिस में चोरी मामले में अगम के पूर्व ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मशहूर सिंगर आतिफ असलम के घर फिर एक बच्चे की किलकारी गूंजी है। आतिफ की पत्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। यह गुड न्यूज सिंगर ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है और बेटी की पहली फोटो शेयर कर नाम का खुलासा भी किया है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

सोनू निगम के पिता के घर हुई चोरी, लगा 72 लाख का चूना, मामले में पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार


फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सोनू निगम को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सोनू के पिता अगम निगम के घर चोरी हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अगम के घर से 72 लाख रुपये की चोरी हुई है। सोनू की बहन निकिता ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस में चोरी मामले में अगम के पूर्व ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल जांच जारी है।

 

कंगना के पोस्ट बाद आया दिलजीत का जवाब! कहा- मेरा पंजाब वसदा रहे

पंजाब में इन दिनों अमृतपाल ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पंजाब पुलिस 18 मार्च से खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश में जुटी हुई है। इसी बीच बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खालिस्तानी समर्थकों को चेतावनी देते हुए पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा था। वहीं कंगना के तंज के बाद दिलजीत ने भी सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे सिंगर शान
 

बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक शान इस वक्त भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। हाल ही में सिंगर अपनी फैमिली संग बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे, जहां वे भस्मआरती में शामिल हुए और दिव्य आरती का नजारा लिया। मंदिर दर्शन की उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


Salman Khan को धमकी भरे ईमेल का इस देश से निकला कनेक्शन, शख्स की तलाश में जुटी पुलिस

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद उनके ऑफिस में भी एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वहीं, अब भेजे गए ईमेल से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

 

बर्थडे पर सज संवरकर कंगना ने शेयर किया खास मैसेज

बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बहुत कम समय में अपने काम और बेबाक अंदाज से लोगों के बीच खुद को साबित किया है। वह काम से ज्यादा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी वजह से उन्हें पंगा या धाकड़ गर्ल भी कहा जाता है। आज बेबाक कंगना का बर्थडे है। 23 मार्च को बॉलीवुड क्वीन पूरे 36 साल की हो गई हैं और इस मौके पर उन्हें अपनी फैमिली और फैंस के लिए खास मैसेज शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

सिंगर आतिफ असलम के घर गूंजी किलकारी, दो बेटों के बाद किया नन्हीं परी का स्वागत

मशहूर सिंगर आतिफ असलम के घर खुशियों ने दस्तक की दी है। सिंगर के घर फिर एक बच्चे की किलकारी गूंजी है। आतिफ की पत्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। यह गुड न्यूज सिंगर ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है और बेटी की पहली फोटो शेयर कर नाम का खुलासा भी किया है।

 

AAP नेता राघव चड्डा को डेट कर रहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा! रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ हुए स्पाॅट

राजनीति और बॉलीवुड का संबंध हमेशा से ही गहरा रहा है। बॉलीवुड और राजनीति जगत से कई हस्तियों को उनका पार्टनर मिला है। अब फिर दोनों जगत से दो दिल एक हो रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बुधवार शाम दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे तेज हो गए। हालांकि, अब तक इन खबरों पर परिणीति और राघव की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News