Dhadak 2 की कास्ट में हुए बड़े बदलाव, फिल्म से कटा ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर का पत्ता!

4/18/2023 1:30:46 PM

मुंबई। ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ जो की 2018में रिलीज हुई थी से डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी। रोमांस और ड्रामा से भरी ये फिल्म 'सैराट' की रीमेक थी। फैंस ने ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को खूब पसेद किया था।

अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन फिल्म 'धड़क 2' की तैयारी कर रही है। इस फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर डायरेक्टर तक का बदलाव हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'धड़क' में एक लव स्टोरी है जिसमें लीड स्टार अपने प्यार के लिए समाज से लड़ रहे थे। फिल्म 'धड़क 2' में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी लीड रोल में होंगे। फिल्म का डायरेक्शन शाजिया इकबाल करेंगी और ये उनकी डेब्यू फिल्म होगी।

सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी इस लव स्टोरी की फिल्म में शामिल होने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म 'धड़क 2' पर जल्द काम शुरू होगा। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

हालांकि, फिल्म 'धड़क 2' को लेकर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी पिछली बार फिल्म 'फोन भूत' में नजर आए थे। अब वह फिल्म 'युध्र' और फिल्म 'खो गए हम कहां' में काम करते दिखाई देंगे। वहीं, तृप्ति डिमरी पिछली बार फिल्म 'कला' में नजर आई थीं। अब वह फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi