कोरोना के चलते फिर टलेंगी बिग बजट की फिल्में, सूर्यवंशी, राधे और थलाइवी की रिलीज पर टिकी निगाहें

4/3/2021 5:48:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद काफी हडकंप मचा हुआ है। आए दिन भारी संख्या में लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है। अब तक कई स्टार्स इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में कोरोना के खतरे को देखते हुए बिग बजट की बंटी और बबली 2, हाथी मेरे साथी और चेहरे जैसी फिल्मों की रिलीज डेट टल चुकी हैं। जिसके बाद अब लोगों की नजरे राधे और सूर्यवंशी जैसी बड़ी फिल्मों पर टिकी है कि क्या ये फिल्में पोस्टपोन हो पाएंगी। आईए डालते एक नजर इस रिपोर्ट पर...

 

बंटी और बबली 2
रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म बंटी और बबली की रिलीज डेट भी टल गई है। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसे टाल दिया गया। हालांकि अब तक इसकी नई रिलीजिंग डेट अनाउंस नहीं की गई है। 


83
दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म 83 पर भी कोरोना का असर देखने को मिला। पहले ये फिल्म 2020 में रिलीज की जानी थी, लेकिन अब इसे 4 जून 2021 को रिलीज किया जाएगा।


चेहरे
मल्टीस्टारर फिल्म चेहरे पर भी कोरोना का प्रकोप देखने को मिला। यह फ‍िल्‍म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह समय पर रिलीज नहीं होगी। 
इसके अलावा राम गोपाल वर्मा की 'डी कंपनी' और अम्मी विर्क और सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म 'Puaada' भी रिलीज़ नहीं हो रही है।
हाथी मेरे साथी 

 

राणा दग्गुबाती की जंगल एंडवेंचर ड्रामा फिल्म हाथी मेरे साथी भी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार थी, लेकिन अब इसकी भी डेट भी टाल दी गई है।

 
ये स्टार्स हो चुके हैं कोरोना का शिकार
कोरोना की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड स्टार्स और लोग  तेजी से वायरस की चपेट में आ रहे हैं तो फिल्ममेकर्स ने फिल्में टालने का फैसला लिया है।अब तक अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक, फातिमा सना शेख, संजय लीला भंसाली, आमिर खान, आलिया भट्ट जैसे कई बड़े स्टार्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं।

इसके बावजूद भी कई फिल्में ऐसी हैं जिनकी रिलीज डेट नहीं टाली गई। यह फिल्म थिएटर में कोरोना से पंगा लेने के लिए तैयार हैं। आईए जानते हैं कौन-कौन सी है वो फिल्में...


सूर्यवंशी
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी एक बिग बजट है। पिछले साल मेकर्स ने कोरोना के कहर को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को बढ़ा दिया था। पहले ये फिल्म 24 मार्च 2020 में रिलीज होनी थी। उसके बाद इसे आगे 30 अप्रैल,2021 कर दिया गया। अब कोरोना कहर के बीच फैंस इस फिल्म की रिलीजिंग तारीख पर नजरे गढ़ाए बैठे हैं।


थलाइवी  
वहीं 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली कंगना की मोस्ट अवेटड फिल्म थलाइवी भी पोस्टपोन नहीं हुई है। 


राधे और सत्यमेव जयते 2 


सलमान खान की राधे और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट को नहीं टाला गया है। 


ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जैसे-जैसे इन फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आएगी। देश में कोरोना की दशा सुधर जाएगी। कोरोना के मामले में थोड़ी कमी आएगी।

Content Writer

suman prajapati