'अब की बार सिडनाज सरकार', पीएम मोदी के ट्विटर छोड़ने के फैसले पर बिग बाॅस फैंस ने ली चुटकी

3/3/2020 4:05:26 PM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम एक ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया था। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'इस रविवार (8 मार्च) को मैं फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। मोदी के इस ट्वीट से लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच बिग बाॅस के फैंस ने पीएम के इस फैसले पर चुटकी लेते दिखे।

सिडनाज फैंस लगातार पीएम के इस ट्वीट पर फनी रिप्लाई कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-' सर,प्लीज मत जाए लेकिन अगर आपने सोशल मीडिया त्यागने का फैसला कर ही दिया है तो प्लीज एक बार सिडनाज फैंस के लिए कुछ बोल जाएं।

अब की बार सिडनाज सरकार। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-' मोदी जी प्लीज बोलिए सिडनाज बेस्ट कपल हैं। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो अगली बार मैं पप्पू को वोट दूंगा। सिडनाज फैंस के ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

बता दें कि रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' की क्यूट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की प्यार भरी नोंक झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया था।

बिग बॉस के घर में दोनों की गहरी दोस्ती हो गई थी और धीरे-धीरे शहनाज को सिद्धार्थ भी काफी पसंद आने लगे। शो खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे के टच में हैं।

बता दें कि शहनाज इन दिनों रियालिटी शो मुझसे शादी करोगे में बिजी हैं। इस शो में उन्हें अक्सर सिद्धार्थ को याद करते देखा जाता है। शहनाज का सिद्धार्थ के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है।

 

 

Smita Sharma