टेढ़ा ट्विस्ट: 1 हफ्ते के लिए बिग बॉस में एंट्री लेंगे Ex-Winner विंदू दारा सिंह, आएगी आमिस रिआज की शामत!

1/7/2020 4:40:22 PM

मुंबई:  'बिग बाॅस 13' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। ये सीजन कितना टेढ़ा और ट्विस्ट्स से भरा है इसका सबूत तो दर्शकों को 3 महीने में बखूबी से मिल चुका है। शो में ऐसा पहली बार हुआ जब एक्स-कंटेस्टेंट ने 2 हफ्ते बिग बॉस हाउस में रहकर गेम खेला। पहले जहां विकास गुप्ता ने घर में 2 हफ्ते एक कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया था।

वहीं अब खबरें हैं कि विकास के बाद बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह भी सलमान खान के शो में फिर से एंट्री ले सकते हैं। बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक विंदू दारा सिंह 1 हफ्ते के लिए बिग बॉस में जा सकते हैं हालांकि अभी इस खबर की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन टेढ़े सीजन में कुछ भी हो सकता है।  विंदू की लाउड, एग्रेसिव और एंटरटेनिंग छवि शो की टीआरपी में चार चांद लगा सकती है।

हर साल शो को फॉलो करते हैं विंदू

विंदू दारा सिंह बिग बॉस को हर साल फॉलो करते हैं। वे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट और घरवालों की गेम स्ट्रैटिजी को लेकर खुलकर अपनी राय रखते हैं। इस साल वह सिद्धार्थ शुक्ला को फुल सपोर्ट कर रहे हैं। सिद्धार्थ के समर्थन में सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चला रहे हैं।

एक और जहां सिद्धार्थ विंदू के पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं वहीं वे असीम रियाज को वह बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। विंदू और असीम के भाई उमर रियाज के बीच कई बार सोशल मीडिया वॉर देखने को मिली है। वहीं अगर विंदू दारा सिंह बिग बॉस हाउस में जाते हैं तो असीम की क्लास लगाते दिख सकते हैं। 

Smita Sharma