Big Boss 16: सलमान ने भारती के बेटे के नाम किया अपना फार्म हाउस, ये खास चीज भी की गिफ्त

1/13/2023 10:31:35 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इन दिनों बिग बॉस 16 दर्शकों का खूब मनोंरजन कर रहा है। जहां हफ्ते भर कंटेस्टेंट्स का झगड़ा देखने को मिलता है तो वहीं विकेंड पर सेलिब्रिटीज के आने से घरवालों और ऑडियंस का खूब मनोंरजन भी होता है। इस बार विकेंड के वार में लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया नजर आने वाले हैं। जिसके साथ ही वह होस्ट सलमान खान के लिए एक सरप्राइज लेके आ रहे हैं। 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया आने वाले एपिसोड में लाफ्टर का रंग भरते नजर आएंगे। लेकिन इस बार ये कपल अकेले नहीं आ रहा है, बार भारती-हर्ष के साथ नन्हा मेहमान गोला भी नजर आने वाला है। लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया है कि भारती सिंह अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य को होस्ट सलमान खान से मिलवाने के लिए विकेंड के वार में लेकर आईं है। सलमान गोला को अपने गोद में लेते हैं, इसके बाद भारती उनसे कुछ पेपर साइन करवाती हैं, और कहती हैं आप अपने लोनावला वाले फार्म हाउस का सामान कब खाली कर रहे हैं, ये सुनते ही सलमान शॉक हो जाते हैं। जिसके बाद भारती सल्लू मिंया को साइन किए हुए पेपर दिखाती हैं और कहती हैं आपने अपना फार्म हाउस गोला के नाम कर दिया है। जिसे सुन सलमान हंसने लगते हैं। यही नहीं, सलमान गोला को लोहड़ी के गिफ्त के तौर पर अपना सिग्नेचर ब्रेसलेट देते हैं। 

बता दें कि भारती और हर्ष बिग बॉस के घर के अंदर भी जाएंगे। जहां वो घरवालों के साथ मस्ती करते दिखेंगे। प्रोमो में देखा गया है कि भारती टीना दत्ता की मां को कॉपी करती दिखेंगी। जिस तरह से फैमिली वीक के दौरान टीना की मां एंट्री के श्रीजिता को टीना समछ गले लगााया था। बस इसी सीन को भारती अर्चना के साथ रिक्रिएट करती दिखेगीं। प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि इस बार भारती-हर्ष के साथ घरवालों खूब इंजॉय करने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News