एसिड अटैक की धमकी देने वालों पर बरसीं पंजाब की शेरनी शहनाज गिल, बोली- ''मैं किसी से नहीं डरती''

3/7/2021 8:21:28 AM

मुंबई:पंजाब की सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल बिग बाॅस 13 के जरिए घर -घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। शो में शहनाज ने अपने हटके और चुलबुले अंदाज से इस कदर सुर्खियां बटौरी कि आज तक वह फैंस की फेवरेट हैं। शहनाज की एक तस्वीर से लेकर उनके छोटे से वीडियो क्लिप को देख फैंस खुशी से झूम उठते हैं। हालांकि फैंस के साथ साथ शहनाज गिल को कई बार हेटर्स का भी सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari

 

कुछ समय पहले ही हेटर्स ने शहनाज गिल को एसिड अटैक की धमकी दे डाली थी। सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों को देखकर शहनाज गिल के फैंस हैरान रह गए थे। वहीं शहनाज गिल इन लोगों से जरा भी नहीं डरीं। उन्होंने पंजाब की शेरनी बन इन हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। इसी बात पर एक इंटरव्यू में शहनाज ने बताया कि वो इन सब बातों से नहीं डरती।

PunjabKesari

शहनाज ने कहा- 'जो लोग मुझे एसिड अटैक की धमकी दे रहे हैं मैं उन सभी लोगों को बधाई देना चाहती हूं। ऐसे लोगों से नफरत नहीं करनी चाहिए। ये लोग मुझे फैंस के करीब लेकर जा रहे हैं। इन लोगों को ये बात नहीं समझ आ रही है।'अपनी बात जारी रखते हुए शहनाज ने कहा- 'हेटर्स जितना मेरे बारे में बुरा बोलेंगे मेरे फैंस मुझे उतना ही सपोर्ट करेंगे। फैंस का साथ मुझे आगे बढ़ाएगा।'

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद से ही शहनाज़ सबकी चहेती बन चुकी हैं। शो में उनका और शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का लव एंगल भी देखने को मिला। हालांकि दोनों एक -दूसरे को महज दोस्त बताते है लेकिन फैन्स को इनकी जोड़ी खूब पसंद आती हैं। तभी तो आए दिन ट्विटर पर हैशटैग 'सिडनाज़' ट्रेंड करता रहता है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज इन दिनों कनाडा में हैं। वह यहां पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वह अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला संग एक म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' में नजर आ सकती हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News