बेशर्म पुनीश नहीं आए हरकतों से बाज, बंदगी से बोले 'उतार दो अपने कपड़े'

11/14/2017 1:41:51 PM

मुबई: बिग बॉस के घर में बने कपल के रोमांस की बातें और खबरें कोई नई नहीं है, लेकिन इन दोनों की हरकतों से घर का माहौल काफी खराब हो चुका है। हिना खान से लेकर अर्शी खान तक सारे सदस्य इन दोनों के रोमांस को लेकर बातें करती नजर आई है। हम बात कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की। दोनों का रोमांस चरम सीमा पर है। सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि शो के होस्ट सलमान खान भी परेशान है।

PunjabKesari

 'वीकेंड के वार' में सलमान खान ने दोनों का एक वीडियो दिखाया, जिसमें दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पुनीश, बंदगी को अपने कपड़े उतारने के लिए भी कहते सुनाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

बिग बॉस के इस सीजन में हर कंटेस्टेंट सुर्खियां बंटोरने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। शो के होस्ट सलमान खान द्वारा दी गई वॉनिंग के बाद भी कुछ प्रतिभागी हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बार 'वीकेंड के वार' में सलमान खान ने पुनीश और बंदगी का एक वीडियो दिखाया, जिसमें दोनों रात में एक-दूसरे के साथ सोफे पर नजर आए। दोनों दबी आवाज में एक-दूसरे को इशारे करते भी दिख रहे हैं।

PunjabKesari

सलमान ने उनकी इन हरकतों को आड़े हाथ लिया और कहा कि वो जो कुछ घर के अंदर कर रहे है। उसे उनके घरवाले भी देख रहे है। नेशनल टेलीविजन पर ऐसा करते हुए थोड़ा शर्मा करें। इन दोनों की हरकतों से घर का माहौल काफी खराब हो गया है। हिना खान से लेकर अर्शी खान तक सारे सदस्य इन दोनों के रोमांस को लेकर बातें कर रहे हैं।

 

PunjabKesari
सलमान इसके पहले भी पुनीश और बंदगी को वार्निंग दे चुके हैं। खबरों की मानें तो दोनों ने ज्यादा से ज्यादा वोट बंटोरने के लिए फेक रिलेशनशिप क्रिएट करने की प्लानिंग की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News