BB10: मनु को पछाड़ कर मनवीर ने ली फिनाले में एंट्री

1/12/2017 12:24:20 PM

नई दिल्ली: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 10 का सफर अब अपने अंतिम पड़ाव में है। पिछले साल 16 अक्टूबर से जारी इस शो में इस बार सेलिब्रिटी और आम नागरिकों को रखा गया था। मगर बिग बॉस के सीजन में ये साबित कर दिया कि किसी आम आदमी की लोकप्रियता किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

इसी लोकप्रियता का एक नजारा तब देखने को मिला जब लोगों की तरफ से किए गए वोट्स की बदौलत मनवीर बिग बॉस के फिनाले का टिकट जीत जाते हैं। मंगलवार के ऑर्बिट टास्क के विजेता मनवीर और मनु के बीच टिकट टू फिनाले का एक मुकाबला हुआ। जिसे जीत कर मनवीर बिग बॉस के फिनाले में जाने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं।

फिनाले में जाने के लिए मनवीर और मनु को पिंजरे में कैद कर के एक मॉल में ले जाया गया. जहां लोगों की तरफ से मिले वोट्स की वजह मनवीर, मनु के मुकाबले तीन वोट ज्यादा पाकर फिनाले में पहुंच जाते हैं। मॉल में मौजूद लोगों की तरफ किए गए वोट्स में मनु को 132 वोट्स मिले, तो वहीं मनवीर के ज्यादा समर्थकों के होने की वजह से उन्हें 135 वोट्स मिले। इस तरह पिंजरा टास्क को जीत कर मनवीर फिनाले का टिकट पा जाते हैं।

बता दें कि बिग बॉस का रियलिटी शो 28 जनवरी, 2017 को खत्म हो जाएगा। अभी इस शो में मनवीर, मनु, लोपामुद्रा, मोनालिसा, बानी, रोहन और नितिभा समेत सात कंटेस्टेंट बचे हुए हैं।