बिग बी ने टाइगर श्रॉफ स्टारर साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 के हाई किक स्टाइल को किया कॉपी

4/21/2022 2:52:36 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के सबसे युवा और सबसे सफल एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने एक्शन स्पेस में अपनी ऐसी छाप छाप छोड़ी है कि अमिताभ बच्चन जैसे सिनेमा के दिग्गज ने भी उस फील्ड में टाइगर के प्रभाव को स्वीकार किया हैं।

हाल ही में लेजेंड्री सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर टाइगर के एक्शन मूव्स की कॉपी करने की कोशिश करते हुए अपनी एक इमेज अपने फैन्स के साथ शेयर की है। इस पिक्चर में  अमिताभ बच्चन ने अपने सिग्नेचर सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ यहां तक कह दिया कि, "टाइगर श्रॉफ को ऐसे फ्लेक्सिबल किक मारकर लाइक्स देखने के बाद मैंने सोचा मैं भी ट्राई करूं। उम्मीद है कि मुझे थोड़े लाइक्स मिलेंगे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

यह देखने के बाद टाइगर श्रॉफ बिग बी के जेस्चर से इतने अभिभूत हो गए कि उन्होंने मिस्टर बच्चन को धन्यवाद दिया और सुपरस्टार के दयालु शब्दों पर अपनी खुशी जाहिर की। टाइगर ने कहा, "ठीक है.. इस अवसर को लेना पड़ा और थोड़ा दिखावा करना पड़ा कि जब हमारे देश के सबसे महान स्टार और सबसे महान एक्शन हीरो ने मेरे लिए कुछ उदार शब्द दिए, एक गंभीर नोट पर सर अगर मैं अभी भी आपकी तरह किक मार सकता हूं तो कुछ साल बाद भी मैं ऐसा ही करना चाहुंगा, यह एक आशीर्वाद होगा।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News