ZEE5 ने की बड़ी घोषणा, इंटरनेशनल सीरीज का भारतीय वर्जन करेगा निर्माण

12/14/2020 5:18:46 PM

नई दिल्ली। जब से ZEE5 ने घोषणा की है कि वह लोकप्रिय इंटरनेशनल सीरीज के भारतीय वर्जन का निर्माण करेगा, लोग यह देखने के लिए बहुत उत्साहित है कि वह कैसा होगा।शमिता शेट्टी जो कलाकारों की शानदार टुकड़ी का हिस्सा हैं, सीरीज के बारे में बताती हैं, कि कैसे पत्नियां अपने पति और रिश्तों का बदला लेने के लिए काम करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shamita Shetty (@shamitashetty_official) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शमिता ने कहा ये
 शमिता ने साझा किया कि मैं विवाहित नहीं हूं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं विवाहित लोगों को सलाह देने की स्थिति में हूं, लेकिन मैं पहले रिलेशनशिप्स में थी और मैंने अपने दोस्तों और परिवार की सफल शादियां देखीं है। अभिनेत्री ने आगे कहा कि जहां तक मैंने समझा है कि एक रिश्ते को काम करने के लिए आपसी प्यार, समझ और सबसे महत्वपूर्ण सम्मान होना चाहिए।

जब यह सब खो जाता है, तो मुझे नहीं लगता कि रिश्ते में रहना का कोई मतलब है। लेकिन बहुत से लोग अपने माता-पिता, बच्चे, परिवार आदि, अलग-अलग कारणों से विवाह में बने रहते हैं, जैसे मैंने कहा कि मेरी शादी नहीं हुई है इसलिए मैं सलाह देने की स्थिति में नहीं हूं , लेकिन मैं कह सकती हूं कि आपको सही और गलत में अंतर समझने के लिए मजबूत होना चाहिए और जो आपके लिए सही है, वही करना चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ZEE5 Premium (@zee5premium) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शमिता कहती हैं कि अपने आपको पहले समझना होगा क्योंकि यदि आप दुखी हैं, तो यह आपके द्वारा किए जाने वाले हर काम में रुकावट लाने वाला है, आप अपने बच्चों, अपने परिवार, अपने दोस्तों, आपके द्वारा बनाए गए किसी भी अन्य रिश्ते में खुश रहने के लिए सक्षम नहीं होंगे।

Zee 5 के साथ हुई ये डील
 इसलिए यदि आप भीतर से खुश नहीं हैं, तो आप अपने लिए एक खुशहाल दुनिया नहीं बना पाएंगे। तो बस कोशिश करें और साहस करें और जानिये कि आपके लिए क्या सही है और यदि आप एक अपमानजनक शादी में हैं, तो आपको किसी से मदद लेने की जरूरत है, इसके बारे में किसी से बात करें क्योंकि इससे आपको सही निर्णय लेने की ताकत मिलेगी’ब्लैक विडो का भारतीय वर्जन 8 वां रूपांतर होगा और NENT स्टूडियो UK ने ZEE5 और निर्माता बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड के साथ दो सीजन की डील की है, जो भारतीय दर्शकों के लिए इसके स्क्रिप्टेड प्रारूप का लोकल वर्जन दिखाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News