कौन बनेगा करोड़पति 11: भुवन बम ने अमिताभ बच्चन और शो के मेकर्स को दिया धन्यवाद, जानिये वजह

9/8/2019 6:00:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। कौन बनेगा करोड़पति 11 एक ऐसा गेम शो है, जो कभी हमें बोर नहीं करता। हम सवालों के जवाबों और हॉट सीट के प्रतियोगियों के साथ खेल को एन्जॉय करते हैं और अपना सामान्य ज्ञान बढ़ाते हैं। यह एक फैमिली शो है और सभी इसे पसंद करते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और शो के मेकर्स को धन्यवाद देने के लिए यूट्यूब सेंसेशन भुवन बम ने एक ट्वीट किया।

 

उनका परिवार इसे रोज देखता है। उन्होंने लिखा कि उनके पिता इस गेम को टीवी पर देखकर खेलते हैं जिससे उनकी मेमोरी रिकवर होने में उन्हें काफी मदद मिलती है। ऐसा लगता है कि भुवन के पिता ब्रेन सर्जरी से उबर रहे हैं और शो ने उनकी पिछली यादों को रिकॉल करने में काफी मदद की है। हम समझ सकते हैं कि परिवार किसी के लिए कितना मायने रखता है। भुवन बम एक YouTube सनसनी है और हमें यकीन है कि इसने निर्माताओं के दिलों को गर्म कर दिया है।

भुवन के फैंस ने इस पोस्ट को देखा और उनके पापा के जल्दी ठीक होने की कामना की। कौन बनेगा करोड़पति 11 टीआरपी चार्ट में बहुत अच्छा कर रहा है। शो को 2.7 की TRP मिली है, जो जबरदस्त है। शो में अभी तक कोई भी सेलेब्स को नहीं दिखा हैं, इसके बजाय एक कर्मवीर स्पेशल एपिसोड आता है जो समाज के लिए काम करने वाले व्यक्तियों को हम तक पहुंचाता है। भुवन बम का यूट्यूब पर बीबी की वाइन्स नाम से चैनल है, जिसमें उन्होंने चखने पे चरचा, लाइट गई है और डिटेक्टिव मंगलू जैसी शार्ट फ़िल्में की हैं। 


Smita Sharma