भुवन बाम ने अपने तीसरे एक्टिंग प्रोजेक्ट पर बतौर लीड रोल में काम करना शुरू किया

8/26/2022 4:46:52 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भुवन बाम हमेशा सबसे आगे रहे हैं और हमेशा नई चीज़ों को आज़माने के लिए जाने जाते हैं। एक पेशेवर कॉन्टेंट क्रिएटर होने के बाद अब अभिनय की दुनिया में एक बड़ा कदम रखा है। भुवन ने एक प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म के लिए मुख्य अभिनेता के रूप में अपने तीसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। यह प्रोजैक्ट एक रोमांटिक कॉमेडी है और एक युवा विवाहित जोड़े की कहानी पर आधारित है। यह प्रोजैक्ट न केवल उन्हें लीड रोल के रूप में देखा जायेगा, बल्कि उनके प्रोडक्शन हाउस, बीबी की वाइन प्रोडक्शन नंबर 3 द्वारा भी निर्मित की जा रही है, जिसे रोहित राज द्वारा निर्मित किया गया है। 

भुवन कहते हैं, “यह एक युवा जोड़े और उनके द्वारा साझा किए जाने वाले नोक-झोंक की कहानी है। यह मज़ेदार है, जिसे पूरा परिवार देख सकता है। पात्र मज़ाकिया और काफी संबंधित हैं। इसे देखने वाले को यह एहसास होगा कि कोई एक किरदार बिल्कुल उस व्यक्ति जैसा है। इस प्रोजेक्ट ने अतुल सर और राकेश सर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का भी मौका दिया। ये वे लोग हैं जिन्हें मैं स्क्रीन पर देखते हुए बड़ा हुआ हूं और अब स्क्रीन स्पेस साझा करना किसी सपने के सच होने जैसा है। न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक व्यक्ति के रूप में भी उनके आस-पास रहना भी मेरे लिए एक बहुत बड़ा सीखने का अनुभव है।” 

शो में अन्य कलाकार सृष्टि रिंदानी गांगुली, कामिनी खन्ना और अतुल श्रीवास्तव और राकेश बेदी जैसे दिग्गज कलाकार हैं। इसके अलावा, ताज़ा खबर के साथ भुवन का OTT डेब्यू है, जो श्रिया पिलगांवकर के साथ डिज़नी + हॉटस्टार के लिए एक शो है। उनका पहला एक्टिंग डेब्यू YouTube के लिए ढिंडोरा था जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, जिसमें लगभग आधा बिलियन व्यूज पार करने वाली एकमात्र भारतीय सिरीज़ बन गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News