Takeshi Castle में भुवन बाम की स्पेशल कमेंट्री, मस्ती भरा टीजर आउट

10/25/2023 2:07:04 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुछ वक्त पहले पॉपुलर जापानी गेम शो ताकेशी कैसल के हिंदी वर्जन के नए सीजन की वापसी का ऐलान हुआ था।  लेकिन अब प्राइम वीडियो भारतीय रीबूट ताकेशी कैसल के एक मज़ेदार टीज़र के साथ प्रीमियर डेट का खुलासा भी कर दिया गया है। ओरिजनल वर्जन के खासियत को ध्यान में रखते हुए, 80 के दशक का यह लोकप्रिय जापानी गेम शो चौंतीस साल बाद एक्टर और फेमस यूट्यूबर, भुवन बाम की कमेंट्री के साथ रीबूट हुआ, जो बीबी की वाइन्स के लोकप्रिय किरदार 'टीटू मामा' को रिवाइव कर रहे हैं। आठ एपिसोड की यह सीरीज 2 नवंबर से भारत में प्राइम वीडियो पर दर्शकों के लिए विशेष रूप से स्ट्रीम होगी।

 

दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन का दावा करती है ये सीरीज
इस टीजर की शुरुआत टीटू मामा के रोज के काम को दिखाते हुए होती है, जिसे वह मजाकिया अंदाज में 'शू-स्टॉपर' कहते हैं, तभी याकुजा दुकान में आता है और उसे बेखौफ होकर किडनैप कर लेता है। बाद में पता चलता है कि टीटू मामा पर याज़ुका का कर्ज है, और एक कर्ज चुकाने का एक ही तरीका  है कि उन्हें आइकोनिक जापानी गेम शो - ताकेशी कैसल के हिंदी रीबूट को अपनी आवाज देना है।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि इस रीबूट में असली शो के माहौल को बरकरार रखा गया है। जहां पर 100 से ज्यादा प्रतियोगी एक मिलियन येन की आकर्षक प्राइज मनी जीतने की उम्मीद में एक चुनौती से दूसरी चुनौती की ओर भागते हैं। अभिनेता और कंटेंट क्रिएटर भुवन बाम, यकुज़ा की बंदूक की नोक पर शो में अपने यूनीक भारतीय नजरिए को शेयर करते है। आपको बता दें ये सीरीज दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन का दावा करती है। दरअसल, ताकेशी कैसल  ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Related News