मां बाप के बिना सुनी भुवन बाम की गणेश चतुर्थी, ‘बप्पा’ से जताई नाराजगी, कहा-वो आपसे बहुत प्यार करते थे, ये ठीक नहीं...

9/11/2021 10:49:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनो को खोने का गम सारी उम्र सताता है, लेकिन ये उस वक्त ज्यादा खलता है जब खुशियों के मौके पर उसे शेयर करने वाला अपना साथ न हो। यही दर्द हर खुशियों के मौके पर मशहूर यूट्यूबर और इंफ्लूएंसर भुवन बाम को भी महसूस होता हैं, क्योंकि उसे बांटने के लिए उनके पेरेंट्स उनके साथ नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

दरअसल, गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति बप्पा मेहमान बनकर घर-घर पधार रहे हैं। हर जगह गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। वहीं इस मौके पर भुवन बाम को अपने दिवगंत मां-बाप की याद सता रही है। उन्होंने अपने पेरेंट्स को खोने के गम की बप्पा से शिकायत की है।

 PunjabKesari


गणेश चतुर्थी के अवसर पर माता-पिता की याद में भुवन बाम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दो पोस्ट किए। इन स्टोरीज में यूट्यूबर ने अपने गणपति बप्पा के साथ अपने पेरेंट्स की फोटोज शेयर कीं। मां की फोटो के साथ उन्होंने लिखा “वो आपकी प्यार करती थीं बप्पा, ये ठीक नहीं है।' 

PunjabKesari

 

वहीं पिता की तस्वीर के साथ भुवन ने लिखा, 'ये भी आपको बहुत प्यार करते थे, ये ठीक नहीं है।' भुवन के इन पोस्ट को देख हर कोई भावुक हो रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

बता दें,  27 साल के पेरेंट्स का कोविड 19 के चलते निधन हो गया था। एक महीने में ही उऩ्होंने अपने माता-पिता को खो दिया था। जिसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, “कोविड के कारण मेरी दोनों जीवन रेखाएं चली गईं। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं है। अब शुरू से जीना सीखना मिलेगा। मन नहीं कर रहा।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News