विराट-अनुष्का को नहीं पहचान पाए ये गांववाले, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

11/5/2019 10:09:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के क्रिकेटर पति विराट कोहली 5 नवंबर को अपना 31 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। विराट इस खास दिन को एक्ट्रेस पत्नी के साथ भूटान में सेलिब्रेट कर रहे हैं। भूटान में हैंगआउट करते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी। हाल ही में अनुष्का ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए वह अपने ट्रेकिंग अनुभव के बारे में बता रही हैं।  

उन्होंने लिखा कि कैसे ये अनुभव उनके लिए यादगार साबित हुआ है। लुक की बात करें तो ऑफ व्हाइट टाॅप के साथ ब्लैक जींस में अनुष्का कूल लुक में दिखीं। इसके साथ उन्होंने जैकेट पेयर की थी हालांकि उसे उन्होंने कमर पर बांध रखा था। इसके अलावा वह एक कैप पहवे दिख रही हैं। वहीं विराट कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। तस्वीरों में विरुष्का की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

इसके अलावा अनुष्का ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट और अनुष्का कुछ लोगों के साथ चाय का आनंद लेते दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'आज साढ़े 8 किलोमीटर की चढ़ाई करते हुए हम एक छोटे से गांव में पहुंचे थे। वहां हम एक जगह रुके और 4 महीने के छोटे से गाय के बछड़े को खाना खिलाया। घर के मालिक को लगा कि हम थक गए हैं और उसने हमसे चाय पूछी तो हम उनके घर में चले गए और उनके पूरे परिवार को कोई आयडिया नहीं था कि हम कौन है इसके बावजूद उन्होंने हमारा गर्मजोशी से स्वागत किया।

 

हमने उनके साथ बातें की और चाय पी और उन्हें सिर्फ यही लगता रहा कि हम दो लोग ट्रेकिंग कर थक चुके हैं। उन्होंने आगे लिखा जो भी मुझे या विराट को करीबी तौर पर जानता और समझता है, उन्हें मालूम होगा कि मैं और विराट इस तरह के सिंपल और मानवीय कनेक्शन्स को बेहद पसंद करते हैं।

हमें ये जानकर बेहद अच्छा लगा कि वो लोग दो अजनबी लोगों के साथ कितने प्यार से पेश आए और वे लोग हमसे किसी तरह की कोई उम्मीद नहीं कर रहे थे। अगर ये जिंदगी के असली मायने नहीं है तो मुझे नहीं पता वो क्या हैं। ये एक ऐसी याद है जो हमेशा हमारे दिल के करीब रहेगी। फैंस विरुष्का की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह बड़े पर्दे से दूर पति विराट संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख-कैटरीना के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। हालांकि इस फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म की रिलीज के बाद अब तक एक्ट्रेस ने अपनी प्रोजैक्ट्स की अनाउंसमैंट नहीं की। फैंस अनुष्का को बड़े पर्दे पर काफी मिस कर रहे हैं। 

Smita Sharma