सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को दी धमकी,पत्नी दिव्या खोसला ने जवाब देते हुए कहा-'' अच्छा सिला दिया तूने...

6/23/2020 12:06:16 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री के कई घिनौने सच सामने आ रहे हैं। इन घिनौने काले सच को देखकर कहा जा सकता है गैर फिल्मी घरानों से और छोटे शहर से आने वाले लोगों को इस इंडस्ट्री में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इन खुलासों के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर बहस जे हो गई। इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई है।

हाल ही में  प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने भी वीडियोज़ जारी कर बॉलीवुड के म्यूज़िक माफिया पर उंगली उठाई। सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए म्यूजिक इंडस्ट्री के माफिया की बात कही थी।

अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर पलटवार करते हुए उन्हें थैंकलेस और 'एहसान फरमोश' तक कह किया है। सोनू के वीडियो के जवाब में दिव्या ने इंस्टास्टोरी में लिखा है '#Sonunigam जी...टी-सीरिज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया...आपको इतना आगे बढ़ाया।

अगर आपको इतनी ही खुन्नस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले? आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिता के मैंने खुद इतने वीडियोज़ डायरेक्ट किए हैं, जिसके लिए वो हमेशा शुक्रगुजार रहते थे। लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं। इसके साथ ही दिव्या ने चुटकी लेते हुए लिखा है #अच्छा सिला दिया तुने मेरे प्यार का।

बता दें कि सोमवार को सोनू ने अपने इंस्टा अकाउं और  यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होने कहा था-'तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया...तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर आकर कहता था कि भाई मेरी एल्बम कर दो...भाई मेरे गाना कर दो...भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, बाला साहेब ठाकरे से मिलवा दो... भाई मुझे अबू सलेम से बचा लो, वो मुझे धमकियां दे रहा है।' इतना ही नहीं सोनू ने टीवी एक्ट्रेसम मरीना कंवर का नाम लेते हुए भी भूषण कुमार को धमकी दी है।

Smita Sharma