भूषण कुमार ने ट्रेडिशनल वेडिंग सेट अप के साथ जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता की मस्त नज़रों से को किया रिलीज!

4/1/2022 9:40:02 AM

मुंबई:  टी सीरीज के हेड भूषण कुमार का गाना 'मस्त नज़रों से', भी इस साल के मोस्ट अवेटेड गानों में से एक है। इसे सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है। यह गाना अभी-अभी YouTube पर जारी किया गया है और इसके साथ ही इसे अच्छे खासे व्यूज भी मिल रहे है, जिसकी वजह नो डाउट गाने की सुरीली धुन और जुबिन की सोलफुल वॉइस है। ऐसे में अब इससे ज्यादा किसी गाने को और क्या ही चाहिए? सही कहा ना हमने! आपको बता दें कि आज सुबह ही टी-सीरीज़ ने पूरे 'ताम झाम' के साथ गाने का लॉन्च किया था।

PunjabKesari

इस गाने को खूबसूरत ट्रेडिशनल इंडिया वेडिंग के बैकड्रॉप पर शूट किया गया है, जिसमें जुबिन और निकिता के साथ साथ वाइब्रेंट और टैलेंटेड हिमांश कोहली और अनुष्का सेन भी सेलिब्रेशन करते दिखाई दे रहें है। गाने की थीम को ध्यान में रखते हुए, टी-सीरीज़ ने यह सॉन्ग लॉन्च इवेंट भी बिल्कुल उसी सेटअप पर होस्ट किया जैसी की एक वेडिंग रिसेप्शन का सेटअप होता है और वहां मौजूद लोगों के लिए 'स्मार्ट इंडियन वियर' का ड्रेस कोड रखा जिसने श्योरली उनका मूड  सेट कर दिया ।

PunjabKesari

इस गाने को बेहद धूमधाम से लॉन्च किया गया था और जब दर्शकों के लिए गाने की स्क्रीनिंग की गई तो दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी। इन्फैक्ट जब जुबिन और निकिता को स्टेज पर आने के लिए इनवाइट किया गया, तो दर्शकों ने उनकी आकर्षक केमिस्ट्री को महसूस किया और दोनों को चियर करने लगे।

PunjabKesari

इतना ही नहीं इवेंट पर मौजूद प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने भी जुबिन और निकिता के साथ-साथ दर्शकों के साथ मस्ती की  जिससे हर कोई दंग रह गया। यही कह सकते है कि 'मस्त नज़रों से' सॉन्ग लॉन्च इवेंट वाकई में इतना ग्रैंड था कि मीडिया की भीड़ के साथ, दर्शकों और इंडस्ट्री ने भी अब तक ऐसा कुछ शायद ही देखा हो, जिसमें एक वैडिंग बैकड्रॉप के साथ क्राउड, जो अपने फेवरेट स्टार्स के द्वारा लॉन्च किए गए गाने को तालियों के साथ चियर करने लगा।  

PunjabKesari

इस इवेंट में भूषण कुमार, जुबिन नौटियाल, निकिता दत्ता, हिमांश कोहली और अनुष्का सेन के साथ रोचक कोहली और मनोज मुंतशिर भी मौजूद नजर आए। आदित्य देव, डीओपी सुनील पटेल और कोरियोग्राफर देबो सुरेश नायर भी इस ग्रैंड सॉन्ग लॉन्च में देखे गए। सिंगर जुबिन को वहां मौजूद ऑडियंस के लिए धुन पर गुनगुनाते हुए देखा गया, जिसने कुछ ही समय में गाना एंजॉय कर रही ऑडियंस को भी गाने पर मजबूर कर दिया, जो वाकई में सबके लिए बेहद सरप्राइजिंग था।

PunjabKesari

आपको बता दें कि कंपोजर रोचक कोहली इस गाने में आपके लिए ट्रेडिशनल इंडियन बीट्स के साथ एक नया स्वाद लेकर आए हैं और जुबिन नौटियाल की सदाबहार आवाज के साथ 'मस्त नजरों से' इस साल का वेडिंग सॉन्ग है।

भूषण कुमार के 'मस्त नज़रों से' को गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने प्रेजेंट किया हैं,  जिसमें जुबिन नौटियाल, निकिता दत्ता, हिमांश कोहली और अनुष्का सेन हैं। वहीं इसका डायरेक्शन आशीष पांडा ने किया है। जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया, रोचक द्वारा कंपोज्ड और मनोज मुंतशिर द्वारा दिए गए लिरीक्स के साथ यह गाना रिलीज हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News