भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया मिलिंद गाबा का अल्टीमेट पार्टी सॉन्ग ''रोज़ रात''

3/17/2022 12:08:54 PM

मुंबई. नज़र लग जाएगी, शी डोंट नो, शांति, मैं तेरी हो गई, ज़िंदगी दी पौड़ी, पीले पीले, नचुंगा ऐसे और क्या करू जैसे रिकॉर्ड-तोड़ हिट गानों के बाद, मिलिंद गाबा टी-सीरीज द्वारा डायरेक्ट सॉन्ग 'रोज रात' से वापसी कर रहे हैं। मिलिंद गाबा द्वारा गाए और कंपोज किए गए इस गाने को मिलिंद और असली गोल्ड ने लिखा है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह सॉन्ग हिप हॉप फ्लेवर के साथ एक उत्साहित ट्रैक है। निर्देशक शब्बी द्वारा निर्देशित यह पार्टी ट्रैक नाइट लाइफ को कैप्चर करता है जहां कुछ दोस्तों के ग्रुप रातभर शहर में घूम घूम कर पार्टी कर रहे हैं। इस गाने का वीडियो बहुत ही ब्राइट, कलरफुल, और वाइब्रेंट है।

PunjabKesari
टी सीरीज हेड भूषण कुमार का मानना है- 'रोज रात यह एक नाइट एंथम और आऊट एंड आऊट पार्टी सॉन्ग है। मिलिंद गाबा ने अपनी जबरदस्त एनर्जी के साथ इस गाने को और भी खूबसूरत बना दिया है और शबी ने इस म्यूज़िक वीडियो में वेस्टर्न कल्चर को कैप्चर कर इसे और भी बेहतरीन बना दिया है।'

PunjabKesari
इस गाने के बारे में बात करते हुए मिलिंद ने कहा- 'रोज़ रात यह एक फन पार्टी सॉन्ग है। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक बहुत ही कैची हैं। इस गाने के विजुअल बहुत ही जबरदस्त हैं जो नाइट लाइफ को हाईलाइट करते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि फैंस इस गाने को ज़रूर पसन्द करेंगे।

'


असली गोल्ड का कहा- 'इस गाने के लिरिक्स कुछ इस प्रकार हैं कि आप इस गाने को सुनते सुनते ही गाने लगेंगे। लोग इस नाइट एंथम पर जरूर थिरकेंगे।' इसके अलावा निर्देशक शब्बी का कहना है- 'रोज़ रात यह गाना नाइट लाइफ को कैप्चर करता है जहां कुछ दोस्तों के ग्रुप रातभर शहर में घूम घूम कर पार्टी कर रहे हैं। आप इस गाने को ज़रूर पसन्द करेंगे।'

PunjabKesari
बता दें मिलिंद म्यूजिक के एमजी के इस गाने 'रोज रात' का निर्माण टी-सीरीज  ने किया है। मिलिंद गाबा द्वारा स्वरबद्ध और कंपोज किए गए इस गाने के बोल मिलिंद गाबा और असली गोल्ड ने लिखा है। निर्देशक शब्बी द्वारा निर्देशित यह पार्टी ट्रैक अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News