भूषण कुमार ने सुनाई कार्तिक आर्यन'' ''दरियादिली'', कहा- ''आर्थिक रूप से हमारे साथ खड़े थे...''

6/13/2022 4:39:07 PM

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन भले ही इंडस्ट्री में एक ऑउटसाइडर थें जिन्होंने खुद के दम पर स्टारडम हासिल किया हो लेकिन अब यंग सुपरस्टार कार्तिक का इंडस्ट्री में खूब नाम है और जिसके साथ ही उन्होंने ये भी साबित कर दिया कि कैसे फिल्मों और कटेंट ही सबसे ऊपर रखा जाता है। जबकि 'भूल भुलैया 2' पहली बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर पोस्ट महामारी बन गई और इंडस्ट्री को राहत दी, निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को फिल्म के लिए एक बड़ा सपोर्ट होने का श्रेय दिया - भूषण कुमार ने एक लीडिंग पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, “आज, लोग लार्जर देन लाइफ सिनेमा देखना चाहते हैं और आपको उन फिल्मों को बनाने के लिए बड़ा पैसा लगाने की जरूरत है। ऐसी फिल्में अभिनेताओं के सपोर्ट के बिना नहीं बनाई जा सकतीं और उनके क्रेडिट के लिए उनमें से बहुत से लोग अब ऐसा कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, कार्तिक, उन्होंने हमारा बहुत सपोर्ट किया। बड़े बजट की फिल्म बनाने के लिए यह फैक्टर बहुत जरूरी है। आज अगर एक्टर की फीस ज्यादा है तो हम बजट से समझौता करते हैं।”

 

भूल भुलैया 2 के उदाहरण देते हुए, भूषण ने बताया कि फिल्म का आउटपुट अच्छा था क्योंकि उन्होंने वास्तव में फिल्म बनाने में अधिकांश पैसा लगाया था, जबकि फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस से ऊपर फिल्म के निर्माण को प्राथमिकता दी थी। सुपरस्टार की तारीफ करते हुए भूषण कुमार ने आगे कहा, “हर फिल्म को 100 करोड़ रुपये कमाने की जरूरत नहीं है। हमारी फिल्म, पति पत्नी और वो ने 92 करोड़ कमाए और यह सुपरहिट है। आज भूल भुलैया 2 ने 150 करोड़ रुपये को पार कर लिया है, लेकिन हम 80 से 90 करोड़ रुपये में भी खुश होते। सिर्फ एक सफल फिल्म देने के बाद अभिनेताओं ने अपनी फीस बढ़ा दी। लेकिन लंबे समय में यह प्रथा अच्छी नहीं है। कार्तिक आर्थिक रूप से अशांत समय के दौरान हमारे साथ खड़े रहें और हम उन्हें सलाम करतें है। ”

 

बता दें, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 165 करोड़ की कमाई कर ली है और 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने की तरफ बढ़ रही है। इसके साथ ही हॉरर-कॉमेडी खुद को अब तक की टॉप बॉलीवुड ग्रॉसर्स की लिस्ट में पाती है और जो इस उपलब्धि को और भी उल्लेखनीय बनाती है वह यह है कि महामारी के बाद ऐसा करने वाली यह पहली फिल्म है। इस फिल्म के अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ के साथ, कार्तिक के पास शहजादा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म पाइपलाइन में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News