भूल भुलैया 2: भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को गिफ्ट की 3.72 करोड़ की स्पोर्ट्स कार, एक्टर बने McLaren GT के पहले इंडियन मालिक

6/24/2022 3:58:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। हाल ही में उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' रिलीज हुई जिसके कारण वो चर्चा में बने हुए हैं। 'भूल भुलैया 2' में उनके साथ कियारा आडवाणी,तब्बू जैसे स्टार्स हैं।

PunjabKesari

फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो फिल्म 185 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धांसू कमाई कर रही हैं। फिल्म को मिल रहे इतने प्यार को देख  'भूल भुलैया 2' के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को तोहफा दिया।

PunjabKesari

भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को McLaren GT सपोर्ट्स कार गिफ्ट की है जिसकी शुरुआती कीमत 3.72 करोड़ है। ऐसे में कार्तिक आर्यन भारत में McLaren GT स्पोर्ट्स कार के पहले और एकमात्र मालिक बन गए हैं। कार्तिक आर्यन की गाड़ी संग कई तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह भूषण कुमार के साथ गाड़ी के सामने पोज देते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन के पास कई लग्जरी कारें हैं जिनकी कीमत काफी अधिक है। उनके घर के गैराज में 4 सबसे महंगी कारें खड़ी हैं जिनमें सुपर कार 'लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल' है, इसकी कीमत 4 करोड़ रुपए है। इसके अलावा एक्टर के पास 'बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 520डी' है जिसे उन्होंने 85 लाख रुपये में खरीदा था। ये कार उनकी पहली लग्जरी गाड़ी थी।

PunjabKesari

इसके अलावा उनके पास एक 'मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल' भी है। ये कार काफी खास है, क्योंकि इसे उन्होंने अपनी मां को साल 2020 में गिफ्ट की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार को उन्होंने 40 लाख रुपए से अधिक की कीमत में खरीदा था। कार्तिक के पास एक शानदार 'पोर्श 718 बॉक्सस्टर' भी है जिसकी कीमत 1.22 करोड़ रुपए से लेकर 1.64 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari

2018 में रिलीज हुई फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी से लेकर उनकी हाल ही में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 की ऐतिहासिक सफलता तक भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ने एक शानदार सफर तय किया है। ये पॉवर हाऊस जोड़ी अब एक और शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं शहजादा पर इतना ही नहीं निर्माता एक्टर की यह जोड़ी आपको आनेवाले समय में और भी अनाउंसमेंट कर चौकाने के लिए तैयार है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News