भूषण कुमार ने यो यो हनी सिंह और मिलिंद गाबा को एक शानदार ट्रैक ''पेरिस का ट्रिप'' के लिए साथ लाया

10/6/2022 3:08:40 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भूषण कुमार ने दर्शकों को कई  बड़े चार्टबस्टर्स सांग्स दिए हैं और अब वे मिलिंद गाबा और यो यो हनी सिंह के साथ एक नया गाना लेकर आये हैं जिसका नाम 'पेरिस का ट्रिप' है। आपको बता दें कि  मिलिंद गाबा और यो यो हनी सिंह पहली बार इस गाने के ज़रिये एक साथ आ  रहे हैं। 

यो यो हनी सिंह द्वारा रचित  इस गाने को  मिलिंद गाबा, असली गोल्ड और यो यो हनी सिंह ने लिखा  है , इस ट्रिपी ट्रैक को कुछ अनोखे गीतों और पंजाबी ढोल प्रभाव के साथ सिंक्रनाइज़ बीट्स के साथ बनाया गया है। एक आधुनिक ट्रैक जो कलाकारों की पंजाबी जड़ों से जुड़ा है, मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित 'पेरिस का ट्रिप' का संगीत वीडियो ग्लिट्ज़, ब्लिंग, टॉप  मॉडल और सैकड़ों डांसर्स  के साथ बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है।

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं कि , "यह दो कलाकारों के बीच एक शानदार कोलैबोरेशन है, जो म्यूजिक में अपने इंडिविजुअल स्टाइल  के लिए जाने जाते हैं। वे दोनों की आवाज़ भी बहुत अलग है और फिर भी एक डीप कनेक्शन  साझा करते हैं जो पेरिस का ट्रिप में नज़र आता  है। ”

हनी सिंह कहते हैं, “मिलिंद गाबा मेरे  भाई की तरह हैं और मैं बहुत खुश हूं कि प्रशंसकों को आखिरकार हमें एक साथ देखने का मौका मिल रहा है।  इस ट्रैक को बनाते वक्त  और संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान हमने खूब मज़े किये । 'पेरिस का ट्रिप' एक बड़ी पार्टी की तरह लगा।"

मिलिंद गाबा कहते हैं, ''हनी सिंह ने बहुत ही जबरदस्त वापसी की है।  मैं उन्हें 'शेर' कहता हूं और एक कलाकार के रूप में  मैं उनका सम्मान करता हूँ  और उनसे बेहद  प्यार करता हूँ । मैं बेहद उत्साहित हूं कि हम इस ट्रैक के लिए एक साथ काम किया है  क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।”

मिहिर गुलाटी कहते हैं, “ट्रैक का मुख्य आकर्षण यो यो हनी सिंह और मिलिंद गाबा के बीच की बॉन्डिंग  है। यह गीत अपने दृष्टिकोण में आधुनिक है लेकिन फिर भी अपनी जड़ों से जुड़ा है - पेरिस का ट्रिप उनके प्रशंसकों के लिए एक निश्चित शॉट ट्रीट है।"

यो यो हनी सिंह और मिलिंद गाबा की 'पेरिस का ट्रिप' भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित यह गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News