'द लेडी किलर' को डायरेक्ट करेंगे भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह, लीडिंग लेडी बनी भूमि पेडनेकर

1/12/2022 1:58:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सस्पेंस ड्रामा दर्शकों को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी से रूबरू कराएगा, जिसे सेल्फ-डेसट्रक्टिव ब्यूटी से उनके जबरदस्त रोमांस के दौरान प्यार हो जाता है। रोमांचकारी ट्विस्ट और नर्व रैकिंग सस्पेंस से भरपूर, 'द लेडी किलर' अप्रत्याशितता और मनोरंजन का एक स्वादिष्ट मिश्रण होने का वादा करती है।


टी-सीरीज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन, भूषण कुमार कहते हैं, "हम भूमि पेडनेकर को 'द लेडी किलर' की टीम में शामिल कर के बेहद उत्साहित हैं। अर्जुन कपूर के स्टाइल और व्यक्तित्व के साथ भूमि की बहुमुखी प्रतिभा एक बहुत ही जबरदस्त संयोजन है, अजय के विज़न के साथ इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में नए जोड़े की केमेस्ट्री निश्चित रूप से देखने लायक होगी।" 

PunjabKesari


अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इस बारे में कहती हैं कि," नई और चुनौतीपूर्ण चीजे मुझे हमेशा से उत्साहित करती रही हैं और द लेडी किलर ने शुरुआत से ही मुझे अपनी ओर आकर्षित किया है। बतौर कलाकार यह किरदार मुझे कंफर्ट जोन से बाहर निकल और बहुत कुछ करने का मौका देती है। मैं अर्जुन कपूर, निर्देशक अजय बहल, निर्माता भूषण सर, और शैलेश सर के साथ काम शुरू करने का बेसब्री से इंतज़ार है।"


निर्माता शैलेश आर सिंह कहते हैं, "भूमि पेडनेकर एक प्रतिभा हैं और 'द लेडी किलर' के लिए बिल्कुल सही वाइब और फ्लेवर लाती हैं। हमें बेहद खुशी है कि वे इस फिल्म में बतौर लीड अर्जुन कपूर के साथ नज़र आएंगी। यह निश्चित रूप से एक शानदार यात्रा होनेवाली है।"


फिल्म के निर्देशक अजय बहल कहते हैं कि, " द लेडी किलर यह फिल्म भावनाओं के उतार चढ़ाव से भरपूर है, और इस फिल्म के लिए हमें एक ऐसी अभिनेत्री की आवश्यकता थी जो इस किरदार के लिए उपयुक्त हो। मुझे बेहद खुशी है कि अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर इस फिल्म का हिस्सा हैं वे न सिर्फ इस किरदार के लिए सटिक बैठते हैं बल्कि वे इस फिल्म में अपना सिग्नेचर स्टाइल और फ्लेयर भी लायेंगे।"


अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत द लेडी किलर इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित किया जायेगा । अजय बहल निर्देशित इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News