भूषण कुमार और रॉकस्टार डीएसपी का पहला गैर-फिल्मी हिंदी ट्रैक ओ परी किया गया लॉन्च

10/5/2022 3:11:13 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भूषण कुमार ने देश भर से कई बड़े टैलेंट्स को रूबरू कराने के साथ ही म्यूजिक इंडस्ट्री को भी खूब बढ़ावा दिया है। इस बार वह अपने पहले गैर-फिल्मी हिंदी ट्रैक 'ओ परी' के साथ सुपर टैलेंटेड साउथ आर्टिस्ट, रॉकस्टार डीएसपी उर्फ ​​देवी श्री प्रसाद को लेकर सामने हैं और इस गाने का लॉन्च भी बेहद शानदार रहा।

इस लॉन्च के लिए न सिर्फ दो बेहतरीन कलाकारों ने एक दिलचस्प काउंटडाउन के साथ ट्रैक का प्रीमियर किया, बल्कि ओ परी के सिग्नेचर स्टेप के साथ मंच पर धूम मचा दी, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। स्टेज पर दोनों ही स्टार्स की केमेस्ट्री देखने लायक थी। एक तरफ गाने पर डीएसपी के हुक स्टेप पर शादनार प्रदर्शन ने दर्शकों का दिल जीता, तो वहीं रणवीर सिंह की सिंगिंग ने सभी में जोश भर दिया।

ट्रैक, 'ओ परी' न केवल संगीत उस्ताद भूषण कुमार और रॉकस्टार डीएसपी के बीच एक मेगा सहयोग है, बल्कि यह एक ऐसा गाना भी है जो जल्द ही तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ किया जाएगा। ओ परी हिंदी भाषा में डीएसपी का पहला सिंगल है और इस नाते सभी को खूब आकर्षित कर रहा है और पूरे भारत में अपने वफादार प्रशंसकों के बीच चर्चा पैदा कर दी है।

इस मौके पर रॉकस्टार डीएसपी ने कहा, "मैं कुछ समय से गैर-फिल्मी हिंदी म्यूजिक स्पेस में प्रवेश करने के बारे में सोच रहा था और इसके लिए भूषण कुमार के साथ सहयोग करने से बेहतर और कौन हो सकता है? ओ परी बहुत मेहनत, लगन और प्यार का नतीजा है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसके लिए मुझ पर उतना ही प्यार बरसाएंगे जितना पहले मिला था। रणवीर भी एक शानदार इंसान हैं और हमारा बंधन कुछ खास है। मैं उन्हें इस ट्रैक को समर्थन देने के लिए अपना धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं दर्शकों से भविष्य में इस तरह की और अधिक रोमांचक परियोजनाओं का वादा करता हूं। यह पहली बार है जब मेरी मां मुंबई आई हैं क्योंकि मैं चाहता था कि वह मेरे पहले संगीत वीडियो के लॉन्च पर मेरे साथ रहें जो मेरा सबसे बड़ा सपना था। इसके बाद उन्होंने अपनी मां को मंच पर बुलाया और दर्शकों से उनका परिचय कराया जो निश्चित रूप से एक खास पल था।

वहीं इस गाने की सरहाना करते हुए रणवीर सिंह ने कहा, “रॉकस्टार डीएसपी के गाने, ओ परी के लॉन्च पर यहां आना मेरे लिए सम्मान की बात है और इस गाने को लॉन्च करना एक शानदार अहसास है क्योंकि हम एक ही तरह का म्यूजिक पसंद करते है। मुझे गाने का हुक स्टेप बहुत पसंद है और ओ परी के पास एक सुपर कैची बीट है, यह कमाल है।"

भूषण कुमार, जो इस इवेंट में शामिल नहीं हो सके, ने गाने को लेकर अपना उत्साह साझा किया और कहा, “डीएसपी हर मायने में एक ट्रू रॉकस्टार हैं। उनका संगीत कई सालों से दर्शकों द्वारा सेलिब्रेट किया जाता रहा है और ऐसा लगता है कि यह उनके लिए गैर-फिल्मी हिंदी सिंगल दुनिया में प्रवेश करने का सही समय था। उनके साथ काम करना हमेशा एक शानदार सफर रहा है और ओ परी एक ऐसा ट्रैक है जिसे दर्शक तुरंत पसंद करेंगे। भारतीय संगीत उद्योग के लिए यह बहुत अच्छा समय है क्योंकि सिंगल्स लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और मुझे पूरा विश्वास है कि उनके गीत को भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलेगी।”

ऐसे में अब जब यह गाना सामने आ चुका है तो हम स्पष्ट रूप से कह सकते हैं कि यह ट्रैक किसी स्मैश हिट से कम नहीं होगा। ओ परी आप सभी की प्लेलिस्ट पर राज करने वाला है। तो रॉकस्टार डीएसपी के स्व-निर्मित और निर्देशित उनका पहला हिंदी सिंगल ओ परी टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर जरूर देखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News