भूषण कुमार और हरमन बावेजा की ''हनीमून'' में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मिन भसीन आएंगे नजर

1/11/2022 5:27:34 PM

नई दिल्ली। भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, हरमन बावेजा, विकी बहरी की फिल्म 'हनीमून' की शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है। अमरप्रीत जी एस छाबडा द्वारा निर्मित इस पंजाबी रॉम कॉम फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मिन भसीन अहम भूमिका में नज़र आयेंगे। फिल्म के लीड एक्टर्स, डायरेक्ट, प्रोड्यूसर हरमन बावेजा और  विक्की बहरी ने एक स्नीक पीक सांझा की जिसमे वे हाथ में क्लैपबोर्ड  लिए नज़र आए जिसपर महुरत लिखा हुआ था, और साथ ही यह जानकारी सांझा की कि उन्होंने आज से फिल्म की शूटिंग पंजाब में शुरू कर दी है।

हनीमून यह फ़िल्म एक नए जोड़े दीप और सुख की कहानी है जिनकी नई नई शादी हुई है, जो अपने हनीमून पर जाना चाहते हैं, परंतु दीप की भोलीभाली, और एक्सटेंडेड फैमिली को हनीमून के बारे में कुछ भी नही पता होता है, वे कभी भी अपने गांव से बाहर नहीं निकले हैं। इस प्रकार 16 लोग एक साथ हनीमून पर जाते हैं, जो केवल लवबर्ड्स के लिए होती है, और इस तरह एक हसीं से भरपूर यात्रा शुरू होती है।

टी-सीरीज फिल्म्स और बावेजा स्टूडियो प्रोडक्शन की फिल्म "हनीमून" में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन  अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।  अमरप्रीत जी एस छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भुषण कुमार, कृष्णा कुमार, हरमन बावेजा और विक्की बहरी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Content Writer

Deepender Thakur