दिव्या खोसला और भूषण ने 11 दिनों की पूजा के बाद इस अंदाज में दी गणपति बप्पा को विदाई, तस्वीरें वायरल

9/2/2020 2:41:34 PM

मुंबई. गणेश चतुर्थी का त्योहार 22 अगस्त को पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। गणेश चतुर्थी वाले दिन सभी ने गणपति बप्पा का घर पर स्वागत किया और फिर एक-एक करके सब उनका विसर्जन कर रहे हैं। हाल ही में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार ने भी अपने घर में विराजे गणपति बप्पा का विसर्जन किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


दिव्या और भूषण ने पिछले 11 दिनों से लगातार गणपति बाप्पा की पूजा की। उनकी विदाई से पहले भूषण और दिव्या ने बप्पा की आरती उतारी और अगले साल आने का वादा लिया। 


भूषण कुमार हर साल मुंबई के टी-सीरीज दफ्तर में 11 दिनों तक गणपति की पूजा करते हैं। दफ्तर में 11 दिनों तक लंगर लगता है। टी-सीरीज के सभी कर्मचारी पूजा में शामिल होते हैं। 


हर साल भूषण अपने दफ्तर में गणपति की बड़ी मूर्ति लेकर आती थे लेकिन इस साल कोरोना की वजह से छोटी मूर्ति स्थापित की गई और दफ्तर में ही पानी से भरे एक कंटेनर में उन्हें विर्सजित किया गया। 


दिव्या और भूषण कुमार बप्पा के विसर्जन में मास्क लगाए भी दिखाई दिए। वहां मौजूद सभी कर्मचारियों ने मास्क लगा रखे थे।  दिव्या खोसला ने पूरे विधि विधान के साथ बप्पा को विदाई दी। 


इस दौरान दिव्या  लाइट ब्लू और व्हाइट कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहने नजर आई।  इस लुक में दिव्या बेहद खूबसूरत दिखाई दी।


दिव्या ने पति भूषण कुमार के साथ  तस्वीरें भी खिंचवाईं । इस मौके पर भूषण की मां भी मौजूद रही।


बाप्पा के आगमन से लेकर विसर्जन तक भूषण और दिव्या ने पूरी परंपरा के हिसाब से उनका पूजा किया। 

Smita Sharma