भूमिका गुरुंग ने गुपचुक तरीके से BF अमित से की रोका सेरेमनी, इस तारीख को होगी सगाई

11/24/2018 11:51:37 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) इन दिनों स्टार भारत के सबसे पॉपुलर टीवी शो निमकी मुखिया में निमकी का रोल निभा रही हैं। हाल ही में भूमिका को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक भूमिका गुरुंग ने अपने बॉयफ्रेंड अमित सिंह गोसाई के साथ रोका की रस्में अदा की है। 

रिपोर्ट के मुताबिक दो महीने पहले ही इस तरह की अफवाहें उठी थी कि भूमिका गुरुंग और अमित सिंह गोसिअन ने शादी कर ली है लेकिन उन्होंने इस तरह की खबरों को गलत बताया था। भूमिका गुरुंग ने अपने रोका सेरेमनी की बात को कन्फर्म करते हुए है कि 'हां मेरा रोका सेरेमनी हो चुका है, लेकिन मेरी शादी अभी तक नहीं हुई है। अमित और मैं पिछले 5 साल से लिवइन में रह रहे हैं।

सीक्रेट शादी का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है. हमारे माता-पिता एक दूसरे से कई दफा मिल चुके है ऐसे में ये सवाल भी नहीं उठता है कि हम जल्दबाजी में शादी कर रहे है।

मैं काफी खुश हूं कि अमित मुझे मिला क्यों उसमें एक अच्छे पार्टनर और पति के सारे गुण है। रोका सेरेमनी के आयोजन का फैसला जल्दबाजी में लिया गया। इस सेरेमनी में सिर्फ हमारे परिवार वाले ही शामिल हुए थे।'

जब भूमिका गुरुंग से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने अभी तक शादी की डेट फिक्स नहीं की है, लेकिन मैं अगले महीने ही सगाई कर रहू हूं। शादी में थोड़ा वक्त भी लग सकता है ताकि हम अच्छे से सेटल हो पाए।

बता दें कि अमित और भूमिका गुरुंग लगभग पांच सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक एक कॉमन फ्रेंड के जरिए सालों पहले मिली थी। दोनों पिछले 5 साल से लिवइन में रह रहे हैं।


 

Neha