16 साल बाद इतनी बदल गई हैं सलमान की हीरोइन, बिना मेकअप ऐसी तस्वीरें आईं सामने

7/21/2019 6:33:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस भूमिका चावला इन दिनों साउथ फिल्मों में काम कर रही हैं। 16 साल पहले इंडस्ट्री में एंट्री में लेने वाली भूमिका को लंबे वक्त शनिवार को बेटे के साथ मुंबई में स्पॉट हुई। 

इस दौरान वह ब्लैक टीशर्ट और श्रग के साथ ब्लू डेनिम में नजर आईं। हालांकि, कैजुअल लुक के साथ बिना मेकअप वो काफी क्यूट लग रही थीं। बेटे का हाथ थामे हुए भूमिका ने पैपराजी को पोज दिए।

भूमिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि इन लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक बदला-बदला नजर आ रहा है। 40 साल की उम्र में भी भूमिका काफी फिट और चार्मिंग नजर आती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 40 साल की भूमिका ने फिल्मी कर‍ियर तेलुगू फिल्म से शुरू किया था। हिंदी और साउथ फिल्मों के अलावा भी भूमिका ने मलयालम, पंजाबी और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम किया।

भूमिका हाल ही में तेलुगू फिल्म 'खामोशी' में नजर आई थीं। तेरे नाम फिल्म की निर्जरा को शायद ही कोई भूला हो। वो अब जल्द Kannai Nambathey फिल्म में नजर आने वाली हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो भूमिका ने 2007 में योग गुरू भारत ठाकुर से शादी कर ली थी और दोनों 2014 में एक बेटे के पैरेंट्स बने थे। एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। 


 


 

Neha