Photos: बहन समीक्षा संग भूमि पेडनेकर ने करवाया ट्रेडिशनल फोटोशूट, डीपनेक ब्लाउज में साफ दिखे क्लीवेज

2/17/2021 10:23:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने एक्टिंग के दम तो लोगों का दिल जीता है पर इन दिनों उनका स्टाइल फैंस के दिलों पर छूरियां चला रहा है। वह दिन ब दिन स्टाइलिश और ग्लैमरस होती जा रहीं हैं। हाल ही में भूमि ने बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ स्टनिंग फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोशूट में पेडनेकर सिस्टर्स  इतनी खूबसूरत नजर आ रही हैं कि नजरें हटाना मुश्किल हो गया।

 भूमि के लुक की बात करें तो वह सिल्वर रंग के लहंगे में सनशाइन ब्यूटी बनीं बेहद हसीन लग रही हैं। भूमि के इस लहंगे को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। इस लहंगे के किनारी पर गोल्डन लटकन लगी है।

वहीं सिल्वर सिकुइंस वर्क का डीप कट वी नेकलाइन ब्लाउज बोल्ड दिखाने के लिए काफी दिख रहा है। लहंगे पर मोतियों के साथ ही बारीक एंब्रायडरी और सिकुइंस का वर्क किया गया है जो इस लहंगे में चार चांद लगा रहे हैं।

मेकअप की बात करें तो भूमि ने फ्लॉलेस बेस मेकअप के साथ आंखों को आईलाइनर के साथ सजाया गया है।  पिंक लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ओपन हेयर और मोतियों के चोकर नेकपीस में भूमि खूबसूरत लग रही हैं।

समीक्षा की बात करें तो वह स्लिवर कलर के लहंगे में प्यारी दिखीं। समीक्षा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअफ,पिंक लिपस्टिक से कंप्लीट किया था।

तस्वीरों में पेडनेकर सिस्टर्स की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो भूमि हाल ही में दुर्गामती में नजर आईं थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह बधाई दो में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma