Photos: बहन समीक्षा संग भूमि पेडनेकर ने करवाया ट्रेडिशनल फोटोशूट, डीपनेक ब्लाउज में साफ दिखे क्लीवेज

2/17/2021 10:23:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने एक्टिंग के दम तो लोगों का दिल जीता है पर इन दिनों उनका स्टाइल फैंस के दिलों पर छूरियां चला रहा है। वह दिन ब दिन स्टाइलिश और ग्लैमरस होती जा रहीं हैं। हाल ही में भूमि ने बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ स्टनिंग फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोशूट में पेडनेकर सिस्टर्स  इतनी खूबसूरत नजर आ रही हैं कि नजरें हटाना मुश्किल हो गया।

PunjabKesari

 भूमि के लुक की बात करें तो वह सिल्वर रंग के लहंगे में सनशाइन ब्यूटी बनीं बेहद हसीन लग रही हैं। भूमि के इस लहंगे को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। इस लहंगे के किनारी पर गोल्डन लटकन लगी है।

PunjabKesari

वहीं सिल्वर सिकुइंस वर्क का डीप कट वी नेकलाइन ब्लाउज बोल्ड दिखाने के लिए काफी दिख रहा है। लहंगे पर मोतियों के साथ ही बारीक एंब्रायडरी और सिकुइंस का वर्क किया गया है जो इस लहंगे में चार चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो भूमि ने फ्लॉलेस बेस मेकअप के साथ आंखों को आईलाइनर के साथ सजाया गया है।  पिंक लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ओपन हेयर और मोतियों के चोकर नेकपीस में भूमि खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

समीक्षा की बात करें तो वह स्लिवर कलर के लहंगे में प्यारी दिखीं। समीक्षा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअफ,पिंक लिपस्टिक से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

तस्वीरों में पेडनेकर सिस्टर्स की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो भूमि हाल ही में दुर्गामती में नजर आईं थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह बधाई दो में नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News