भूमि पेडनेकर की डुप्लीकेट कॉपी हैं उनकी छोटी बहन, एक्टिंग नहीं बनना चाहती हैं लॉयर

9/15/2019 11:35:09 AM

मुंबई: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ भूमि अक्सर अपनी लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती है।

वहीं भूमि की तरह उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी काफी ग्लैमरस हैं। सोशल मीडिया पर भी समीक्षा काफी फेमस है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अक्सर दोनों बहनों को बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट में देखा जाता है।

हाल ही में एक बार फिर देर रात भूमि और समीक्षा को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान भूमि व्हाइट शर्ट के साथ ग्रे मिनी स्कर्ट में बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

इसके साथ खुले स्ट्रेट बाल, मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इस आउटफिट के साथ पिंक स्नीकर्स और पर्स कैरी किए हुए भूमि ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए।

वहीं, उनकी बहन समीक्षा व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर और डार्क रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफैक्ट बना रही है।

रेस्टोरेंट के बाहर दोनों बहनों ने जमकर पैपराजी को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में दोनों बहनों की शानदार बॉन्डिंग चर्चा का विषय बनी हुई है।

लेकिन तस्वीरों में अपनी बहन के आगे भूमि का लुक काफी फीका-फीका नजर आ रहा है। भूमि और समीक्षा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि ने 'दम लगाकर हईसा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन तब से आज तक उन्हें देखें तो उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

भूमि इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'पति पत्नी और वो' की शूटिंग लखनऊ में कर रही हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'सांड की आंख' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू अहम किरदार में दिखेंगी। वहीं, समीक्षा एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं और लॉयर बनना चाहती हैं। फिलहाल वे लॉ की पढ़ाई कर रही हैं।

 

 

 

Neha