कोरोना काल में पीड़ितों की मदद में जुटीं भूमि पेडनेकर, बोलीं ''रोज आती हैं 100–150 से ज्यादा रिक्वेस्ट कॉल्स''

5/15/2021 2:56:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट के बीच एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर दिल खोलकर लोगों की मदद कर रही हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही कोविड वॉरियर के नाम से एक नई शुरुआत की है,जिसमें उनकी टीम लगातार कोरोना पीड़ितों के संपर्क में बनी हुई है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ कोरोना काल में मदद करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है, जिसे लेकर वो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


भूमि ने मीडिया को बताया कि मैंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक मदद पहुंचाने का फैसला किया और एक टीम बनाई। मैं और मेरी पूरी टीम ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जो इस वक्त इस बीमारी से जूझ रहे हैं। हम लोगों तक प्लाज्मा भी पहुंचवा रहे हैं और उनसे भी अपील कर रहे हैं कि हाल ही में जिन्होंने कोरोना को मात दी है, वे अपना प्लाज्मा जरूर डोनेट करें। आज के वक्त में लोगों की मदद के लिए सोशल मीडिया से अच्छा कोई प्लेटफॉर्म नहीं है।


भूमि ने बताया उन्हें एक दिन में करीब 100 – 150 रिक्वेस्ट कॉल्स आती है। लोग हमसे मदद करने की उम्मीद रखते हैं और कई लोगों से हम इमोशनली जुड़ भी जाते हैं, लेकिन कभी भी किसी ने मुझे परेशान नहीं किया है क्योंकि लोग जानते हैं कि हम काम कर रहे हैं। कई बार लोग वीडियो कॉल की मांग करते हैं तो मैंने लोगों से बात भी की है।


अपने कोरोना पॉजिटिव होने के अनुभव को शेयर करते हुए एक्ट्रेस बोलीं- जब मेरी रिपोर्ट पॉजिटीव आई तो मैं होम आइसोलेशन में थी. लेकिन जब मेरी मां को कोरोना हुआ तो उनकी हालत खराब हो गई और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। तब मैं सच में डरी हुई थी. लेकिन सही वक्त पर इलाज मिलने के बाद सब ठीक हो गया।
इसके साथ ही भूमि ने फैंस को मास्क और वैक्सीन लगवाने की भी अपील की।


 

Content Writer

suman prajapati