''अफवाह'' रिलीज से पहले भूमि पेडनेकर ने शेयर किया ये वीडियो, दर्शकों से पूछा- "आप भी यही करते हैं ना?"

5/4/2023 3:34:09 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर अफवाह को लेकर चर्चा जोरों पर है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर अभिनीत अनोखी थ्रिलर फिल्म 5 मई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बड़ी रिलीज से पहले, भूमि पेडनेकर के दर्शकों के लिए एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह अपने दर्शकों से एक अहम सवाल करती नजर आ रही हैं।

 

भूमि ने शेयर किया वीडियो 
भूमि ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए दर्शकों से सवाल किया है। जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- "आप भी यही करते हैं ना? बिना सोचे समझे संदेशों को फॉरवर्ड करें! एक #अफवाह जिसने रहाब और निवी की जिंदगी बदल दी सिर्फ 2 दिनों में!#अफवाह इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" वीडियो में भूमि एक 'फॉरवर्डेड' नेगेटिव मेसेज का सच जाने बिना पढ़ती नजर आ रही हैं। वह अपने सभी दर्शकों से यह भी पूछती हैं कि क्या वे भी ऐसा ही करते हैं और इस बात पर प्रकाश डालती हैं कि एक 'अफवाह' किस परिमाण में एक राक्षस की तरह बदल सकता है जो आपका पीछा करना बंद नहीं करेगा।

वीडियो के जरिए दिया ये मेसैज 
अफवाह की कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे एक गलत अफवाह ने तीन जिंदगियों में उथल-पुथल मचा दी है। फिल्म एक झूठी अफवाह के परिणामों को भी चित्रित करती है और एक राक्षस की तरह जो आपका पीछा करना बंद नहीं करता। प्रशंसकों ने यह भी व्यक्त किया है कि अफवाह के ट्रेलर रिलीज होने के बाद वे किस तरह से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

5 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 
सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमीत व्यास, रॉकी रैना और टीजे भानु हैं। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा ने अपने बैनर बनारस मीडिया वर्क्स के तहत किया है और यह 5 मई 2023 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News