‘सांस क्यों रोका है…’ Bhumi Pednekar का लेटेस्ट रैंप वॉक देख लोगों ने एक्ट्रेस को मारे ताने!

7/28/2023 12:03:01 PM

मुंबई। फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली भूमी पेडनेकर एक टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली भूमी पेडनेकर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। भूमि ने हाल ही में फैशन शो में रैंप वॉक किया था, जो की फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया और अब लोग एक्ट्रेस का खूब मजाक बना रहें हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस का ये रैंप वॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। भूमि ने आईसीडब्ल्यू 2023 में वरुण बहल के लिए रैंप वॉक किया। भूमी गोल्डन कलर का थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आईं। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोगों को भूमि का ये अंदाज पसंद आ रहा है तो कुछ लोग उनके चलने के तरीके की वजह से एक्ट्रेस का मजाक बना रहें हैं।

वीडियो पर यूजर्स ने कुछ ऐसे कमेंट किए- ‘मैं उससे बेहतर चल भी सकता हूँ!’, ‘कितनी देर सांस रोकोगी’, ‘देसी महिलाएं उनसे कहीं ज्यादा एक्टिव और खूबसूरत दिखती हैं।’ लोगों ने कहा कि एक्ट्रेस इस पैंप वॉक करते समय बिलकुल भी कॉन्फिडेंट नजर नहीं आ रही थी, बल्कि ऐसा लग रहा था जैसे की भूमी अपना सांस रोके चल रहीं हो। वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि आखिरी बार फिल्म अफवाह में नजर आईं थीं

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi