भूमि पेडनेकर को फैन ने ट्विटर पर किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस के जवाब ने जीता दिल

11/29/2019 4:16:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के लिए फोटोज अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में भूमि के दीवाने फैन ने उन्हें  ट्विटर पर शादी के लिए प्रपोज किया। इसके बाद भूमि ने जो जवाब दिया उसकी काफी प्रशंसा हो रही है। 

भूमि पेडनेकर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शादी के लिए उन्हें प्रपोज करने वाले एक दीवाने फैन को जवाब दिया वह इतना दिलकश है कि कई लोग उसकी प्रशंसा कर रहे हैं। 

दरअसल, भूमि के एक फैन ने लिखा, “भूमि पेडनेकर, हाय ब्यूटीफुल मैम, मैं आपकी तस्वीर को देखे बिना एक दिन भी नहीं रह सकता। आप बहुत सुंदर हो, काश आप एक सामान्य लड़की होती। अब आप एक बड़ी हस्ती हैं। कितना भी आपको प्यार कर लू, लेकिन कोई मौका ही नहीं है आप किसी आम आदमी से शादी करो। बहुत दुख होता है ”।   

जिसका जवाब देते हुए, सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली भूमि ने कहा, “सेलिब्रिटी या नॉन सेलिब्रिटी शादी की संभावनाए अभी कम ही हैं। लेकिन मैं आप मुझे याद करते रहे...हम आपके लिए बड़े पर्दे पर आते रहेंगे, जितनी बार संभव हो।"



 भूमि के इस जवाब ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया। एक यूजर ने लिखा कि, " एक सेलिब्रिटी की तरफ से एक आम आदमी के लिए सच्चा पेशेवर जवाब बनाता है। एक और यूजर ने प्रशंसा की और कहा, भूमि पेडनेकर आपके जवाब को सलाम ...। 

Edited By

Akash sikarwar