भूमि पेडनेकर के नाना का हुआ निधन, भावुक हुई एक्ट्रेस ने लिखी ये पोस्ट

9/24/2019 1:53:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के नाना ध्यानचंद हुड्डा का रविवार को निधन हो गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने नाना के काफी क्लोज थी, अपने नाना के साथ बात कर बहुत खुशी महसूस करती थीं। हाल ही में अपने नाना को याद करते हुए भूमि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में भूमि ने अपने नाना की तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है। 


भूमि ने फोटो के नीचे अपने नाना के साथ बिताए पलों को याद करते हुए लिखा, "जब मैं छोटी थी तो आपसे कहा करती थी कि नाना मैं भी आपको पिक कर लूंगी, जैसे आप मेरे को पिक कर लेते हो और आप यह किस्सा सब को हंसते हंसते सुनाया करते थे, आज मुझे आपका मेरे लिए वो प्यार बहुत याद आता है, जो आप ने हम सब को दिया है, जब हम आपके घर गर्मियों की छुट्टियां बिताने आते थे, तो आपको आर्मी यूनिफार्म में देख कर बहुत खुशी होती थी।" 


भूमि ने आगे लिखा, "हम आप को सांड के निशान के बारे में पूछा करते थे, तो वो किस्सा हम बड़े ध्यान से सुनते थे, आप के साथ फल खाना, घूमना, किस्से सुनना हमारे लिए बहुत खुशी के पल थे। आपकी सारी बातें यादगर पल बनकर हमारे दिल में हमेशा ताजा रहेंगी और मैं आपके सुनाए किस्से अपनी आने वाली पीढियों को भी सुनाउंगी। आपने हमारे बचपन को बहुत खुशनसीब बनाया है, थैंक्यू नाना- नानी।"


अपने नाना की याद मैं भूमि ने यह पोस्ट शेयर कर अपनी यादों को ताजा किया और आगे लिखा आपकी आत्मा को शांति मिले नानाजी, नानी मेरी जिंदगी आपको समर्पित है। 

 

भूमि पेडनेकर के करियर की बात करें, तो भूमि की अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ, फिल्म में भूमि के साथ तापसी पुन्नू भी अहम भूमिका में नजर आएगी।  

Smita Sharma