''सांड की आंख'' के सेट पर जला भूमि का चेहरा, तस्वीर में साफ नजर आए छाले

4/18/2019 5:43:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, इन दिनों भूमि फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रास्थेटिक के कारण भूमि का चेहरा जल गया। चेहरे पर कुछ गंभीर छाले पड़ गए, भूमि की पीआर टीम ने एक तस्वीर भेजी है, जिसमें उनके चेहरे पर मेकअप से जलने के दाग दिखाई दे रहे हैं। 

 

 

भूमि के चेहरे पर ऐसे छाले पड़ने पर उन्होंने अपने डॉ. की सलाह ली और शूटिंग जारी रखी। क्योंकि फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को कोई असुविधा न हो इसलिए भूमि ने फिल्म की शूटिंग जारी रखी। फिल्म में काम कर रहे क्रू मेंबर का कहना है कि 'भूमि फिल्म में चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी (तापसी पन्नू ) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर हैं।

 

 

भूमि को हर दिन अपनी भूमिका के लिए 3 घंटे का मेकअप करना होता है और उत्तर प्रदेश की तेज गर्मी में 8 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग करती है। गर्मी और धूल के बीच शूटिंग करते हुए भूमि की त्वचा अंदर ही अंदर जलने लगी, भूमि ने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की थी और शूटिंग जारी रखी, क्योंकि वह जानती थीं कि वह एक टाइट शेड्यूल पर हैं और फिल्म को रैप करने की जरूरत है।' 

 

Konika