पटाखा कुड़ी!! कार्तिक की पार्टी में पहुंची भूमि के लुक ने उड़ाए सबके होश, ब्रालेट टॉप और हाई स्लिट स्कर्ट में फ्लाॅन्ट की परफेक्ट बाॅडी

11/23/2021 11:47:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 22 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कार्तिक ने इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों के लिए बर्थडे पार्टी होस्ट की। पार्टी में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, सनाया मल्होत्रा, अलाया फर्नीरचरवाला समेत कई स्टार्स पर पहुंचे लेकिन सारी लाइमलाइट एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने चुरा ली।
अपने को-स्टार कार्तिक की बर्थडे पार्टी में भूमि 'पटाखा कुड़ी' बनकर पहुंची।

पार्टी के लिए भूमि ने ऑल ब्लैक लुक चुना। लुक की बात करें तो भूमि ब्लैक ब्रालेट टाॅप के साथ हाई स्लिट स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिखी। जहां  ब्रालेट टाॅप  में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे।

वहीं स्लिट स्कर्ट में भूमि ने परफेक्ट बाॅडी फ्लाॅन्ट की। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स भूमि के लुक को परफेक्ट बना रहा है। भूमि ने ब्लैक ड्रेस को ग्लास हील्स के साथ टीमअप किया था।

पार्टी से लेकर सोशल मीडिया पर हर कोई बस भूमि के ही इस लुक की चर्चाएं कर रहा है। भूमि की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो भूमि जल्द ही राजकुमार राव के साथ  फिल्म 'बधाई दो' में नजर आएंगी। इससे पहले भूमि फिल्म 'दुर्गमती' में देखा गया था।

Content Writer

Smita Sharma