कॉर्सेट स्कर्ट सेट में भूमि पेडनेकर ने दिखाई कर्वी बाॅडी, तस्वीरों में एक्ट्रेस की हर अदा है कमाल

11/9/2021 2:54:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री की सबसे वर्सटाइल एक्ट्रेस में से एक हैं। भूमि पेडनेकर ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं वह अवार्ड विनिंग ही रही है। एक्टिंग के साथ-साथ भूमि पेडनेकर का लुक्स के मामले में भी कोई जवाब नहीं हैं। वह अपने हर स्टाइल से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं। कुछ दिन पहले ही भूमि बेहद ही बोल्ड अंदाज में खुशी कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी, इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुईं थीं।

वहीं अब एक बार फिर भूमि ने अपने गैटअप से फैन्स को दीवाना बना दिया है। भूमि ने इस फोटोशूट के लिए डिजाइनर तरुण तहिलानी की आउटफिट कैरी की है। लुक की बात करें तो भूमि कोरसेट टॉप और साटन ड्रेप्ड स्कर्ट में अपने परफेक्ट कर्वी बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

भूमि ने इस आउटफिट के साथ एक ब्रोकेड प्रिंटेड केप जैकेट क्रीम कलर कैरी की है। दम लगा के हईशा स्टार ने इस लुक को पर्ल चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। साइड-पार्टेड वेवी हेयर, न्यूड लिप शेड, ग्लोइंग स्किन, स्मोकी आई शैडो, ब्लश, मस्कारा ने भूमि के ग्लैम पिक्स को पूरा किया।

इसके पहले भूमि ने  सिंपल और खूबसरत लहंगे में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। उनके फैंस ने भी उनकी इस आउटफिट में काफी तारीफ की है।

काम की बात करें तो भूमि को आखिरी बार फिल्म 'दुर्गमती' में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो भूमिराजकुमार राव के साथ 'बधाई दो' में दिखेंगी। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma