समीक्षा संग बुडापेस्ट में वेकेशन एंजॉय कर रही है भूमि पेडनेकर, बहनों के मस्ती भरे अंदाज ने जीता फैंस का दिल

8/23/2021 10:38:41 AM

मुंबई. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बहन समीक्षा पेडनेकर संग बुडापेस्ट में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बहन के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। 


तस्वीरों और वीडियोज में भूमि लाइट स्काईब्लू क्रॉप टॉप और डेनिम में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। वहीं भूमि की बहन ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से समीक्षा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में समीक्षा गॉर्जियस लग रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

भूमि बहन समीक्षा के साथ बुडापेस्ट में घूमती नजर आ रही है। एक्ट्रेस बहन के साथ मस्ती करती और आइसक्रीम का मजा लेती दिखाई दे रही है। भूमि ने बुडापेस्ट की नाइट लाइफ भी दिखाई है, जिसमें उनके बैकग्राउंड पर फायर वर्क्स का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है। दोनों बहन में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 


काम की बात करें तो भूमि बहुत जल्द फिल्म 'बधाई दो' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'रक्षाबंधन' में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। 

Content Writer

Parminder Kaur