लॉकडाउन में इस अंदाज में भूमि पेडनेकर ने सेलिब्रेट किया बर्थ-डे, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

7/18/2020 2:37:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर 18 जुलाई को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें उनके फैंस के साथ-साथ दोस्त, करीबी, फिल्म इंडस्ट्रीज के लोग विश कर रहे हैं। वहीं लॉकडाउन में भी एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं दिखी। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा-'मैं एक और साल बड़ी हो गई, इस मौके पर मैं सोचती हूं कि मैं कितनी किस्मतवाली हूं, कितनी भाग्यशाली.' उन्होंने लिखा, 'मैं हमेशा अच्छे और प्यारे लोगों के बीच घिरी रही. बहुत सारे अच्छे लोग मेरी जिंदगी में हैं।

मैं अपने पैशन को फॉलो कर सकी और वो कर किया जो करना मुझे अच्छा लगता है,जो प्यार मुझे दर्शकों ने दिया। मैं इस काबिल हो सकी कि जो मुझे प्यार, सपोर्ट मिला उसके बदले इस दुनिया को बेहतर स्थान बनाने में अपना योगदान दे सकूं, जिसे मैं चाहती हूं उसकी रक्षा कर सकूं। इन सब चीजों के लिए शुक्रिया। आप लोगों ने जो प्यार दिखाया है उसके लिए सबका धन्यवाद। सभी को बहुत आभार।'

काम की बात करें तो भूमि ने फिल्म दम लगा के हईशा के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनके साथ  आयुष्मान खुराना थे। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जिसका वजन ज्यादा होता है।इसके बाद भूमि ने शुभ मंगल सावधान, बाला, पति पत्नी और वो, सोन चिड़िया जैसी फिल्मों में काम किया।
 

Smita Sharma