''पति,पत्नी और वो'' के सेट पर भूमि पेडनेकर ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें कुछ Inside Pics

7/19/2019 4:23:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने 18 जुलाई को अपना 30वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो के सेट पर टीम मेंबर्स के साथ लखनऊ में मनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

तस्वीर में कार्तिक भूमि को केक खिलाते दिख रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें कार्तिक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। तस्वीर के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा-'जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं भूमि पेडनेकर जी और केक सिर्फ फोटो के लिए था इन्होंने खाया नहीं।'

वहीं फिल्म में उनकी एक और कोस्टार अनन्या पांडे ने भूमि को विश करते हुए लिखा-'नो पति, नो प्रॉब्लम हैप्पी बर्थडे भूम्स। मैं वादा करती हूं कि अपना खाना आज आपके साथ शेयर करने की कोशिश करूंगी।

इसके अलावा इस सेलिब्रेशन की कुछ इनसाइट तस्वीरें भी सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कार्तिक-भूमि के साथ आयुष्मान खुराना भी दिख रहे हैं।

 

फिल्म की बात करें तो यह बीआर चोपड़ा की साल 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा फिल्म के निर्माता हैं।

फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी। काम की बात करें तो भूमि जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज हो रही है। इसके अलावा भूमि 'बाला','भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। 

 

 

 

Smita Sharma