30 की हुईं भूमि पेडनेकर, इस अंदाज में हसीना ने सेलिब्रेट किया बर्थ-डे, देखें तस्वीरें

7/18/2019 1:52:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एकट्रेस भूमि पेडनेकर आज अपना 30वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही है। साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दम लगा के हईशा' से भूमि ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। भूमि का जन्म 18 जुलाई 1989 में मुंबई में हुआ था। हाल ही में भूमि ने अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

 

 

शेयर की गई तस्वीरों में भूमि नाइटसूट में बैठी दिख रही है और उनके आगे केक और बुके पड़े हुए है। वहीं दूसरी तस्वीरों में भूमि के साथ उनकी मां सुमित्रा और बहन समीक्षा के साथ मस्ती और केक काटती नजर आ रही है। 

 

 

बता दें कि भूमि की इन तस्वीरों पर उन्हें कई स्टार्स ने जन्मदिन की बधाइयां दी है। डायना पेंटी ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'हैप्पी, हैप्पी, हैप्पी भूम्स'। वहीं एक्टर विजय वर्मा ने लिखा है-'हैप्पी बर्थ-डे भूमि'। इनके अलावा डिजाइनर संदीप खोसला, टीवी एक्टर करणवीर बोहरा, तापसी पन्नू, एकता कपूर, ताहिरा कश्यप, पत्रलेखा और वाणी कपूर ने उन्हें विश की है।  

 

 

भूमि की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वह जल्द ही 'सांड की आंख' में नजर आएंगी, जिसमें तापसी पन्नू भी लीड रोल में हैं। वहीं भूमि करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में एक अमीर लड़की का रोल प्ले करेंगी।

 

 

इन चार सालों में भूमि पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर ग्लैमरस रोल निभाने वाली हैं। इसके अलावा 'पति पत्नी और वो' भी उनकी झोली में है, जिसमें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांड लीड रोल निभाएंगे।

 

 

 

Konika